करवा चौथ पर दिखना है साड़ी में एकदम स्लिम-ट्रिम.. तो नवरात्रि से ही शुरु करें तैयारी, डायटिशियन ने बताया पतली कमर का नुस्खा

करवा चौथ से पहले अगर आप भी पति का दिल जीतने के लिए साड़ी वाले श्रृंगार के साथ पतली कमर और टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करना चाहती हैं। तो ये वाली डाइट आपके बहुत काम की हो सकती है, देखें घर पर ही झटपट वजन कम करने के लिए क्या खाए, वेट लॉस डाइट प्लान।

करवा चौथ से पहले हो जाएंगी पतली
01 / 06

करवा चौथ से पहले हो जाएंगी पतली

करवा चौथ की साड़ी संग बहुत ही स्लिम ट्रिम और टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट करना है, तो झटपट वेट लॉस के लिए ये वाली डाइट फॉलो करना बेस्ट हो सकता है। देखें डायटिशियन वाली जबरदस्त डाइट जिसे आप फॉलो कर कम समय में वजन कम कर सकती हैं।

एक महीने में 5 किलो कम
02 / 06

एक महीने में 5 किलो कम

डायटिशियन सिमरन भसीन द्वारा बताई गई डाइट के मुताबिक आप 1 महीने में 5 किलो तक वज़न कम कर सकती है। आपको केवल अपनी मील्स को तीन हिस्सों में बांट लेना होगा। और अच्छे से डाइट फॉलो करनी होगी।

ऐसे बांटे अपनी मील्स
03 / 06

ऐसे बांटे अपनी मील्स

शिल्पा-आलिया जैसी पतली कमर के लिए आपको अपनी मील्स को ब्रेकफास्ट, लंच, डिनर में बांट लेना है और बहुत छोटी छोटी मील्स लेना है।

ऐसा हो आपका नाश्ता
04 / 06

ऐसा हो आपका नाश्ता

वेट लॉस के लिए आपको ब्रेकफास्ट में इडली, सौटे वेजिटेबल्स, ओट्स चीला, होल व्हीट टोस्ट, पनीर भुर्जी, दलिया, मूंग दाल चीला, जैसी चीजें ही खानी हैं। सही चीजें खाने के साथ सही समय पर खाना भी जरूरी है।

लंच हो ऐसा
05 / 06

लंच हो ऐसा

लंच में आप सबसे पहले अच्छे से प्लेट भर छाछ, सलाद खाएं। फिर लंच में एक रोटी, सब्जी और दाल खाएं।

डिनर का प्लान
06 / 06

डिनर का प्लान

डिनर आपको सबसे लाइट रखना है, तो आप आप इसमें स्प्राउट्स चीला, मूंग दाल रैप, पनीर, भुर्जी, सलाद खा सकते हैं। इसी के साथ वेट लॉस के लिए भरपूर मात्रा में फल, ग्रीन टी और अन्य लिक्विड लेते रहें। खाने के बाद करीब 10 मिनट की वॉक जरूर करें और 6 बजे तक डिनर कर लें।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited