बुढ़ापे में भी दिखना है क्वीन तो पिएं नीता अंबानी का फेवरेट ये लाल जूस, 60 के बाद त्वचा पर रहेगा 30 वाला ग्लो

नीता अंबानी की उम्र अब 60 साल हो गई है। लेकिन फिर भी उनकी त्वचा का नूर देख लोग हैरान रह जाते हैं। इस उम्र में भी उनकी त्वचा पर जवानी जैसा ग्लो है। इसका राज उनका पसंदीदा जूस है। आप भी इस जूस को पीकर बुढ़ापे में भी नीता अंबानी की तरह क्वीन दिख सकते हैं।

नीता अंबानी फेवरेट जूस
01 / 06

​नीता अंबानी फेवरेट जूस

60 साल की होने के बाद भी आज भी नीता अंबानी अपनी बहुओं की बहन की बहन लगती है। आज भी वह खूबसूरती में अपनी बहुओं को टक्कर देती हैं। उनकी त्वचा पर भी प्राकृतिक चमक बनी हुई है। उन्हें देखकर कोई भी उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता है। क्योंकि वह शारीरिक रूप से भी काफी फिट और अट्रैक्टिव दिखती हैं। इसका राज उनकी स्वस्थ जीवनशैली और फेवरेट जूस है। और पढ़ें

गजब है रुटीन
02 / 06

​गजब है रुटीन

नीता अंबानी का लाइफस्टाइल बहुत साधारण है। वह घर का बना सादा खाना खाती हैं। साथ ही, उनकी रुटीन काफी स्ट्रिक्ट है। वह उठने-बैठने से लेकर खाने-पीने तक, सबकुछ समय पर करती हैं।

स्वस्थ खानपान
03 / 06

​स्वस्थ खानपान

डाइट को लेकर नीता अंबानी काफी देसी हैं। वह घर का ही खाना खाती हैं और बाहर का खाने से दूरी रखती हैं। हालांकि, वह एक बैलेंस डाइट फॉलो करती हैं, जिसमें सभी जरूरी पोषक तत्व उन्हें पर्याप्त मात्रा में मिल करें।

नहीं खाती हैं अनहेल्दी
04 / 06

​नहीं खाती हैं अनहेल्दी

किसी भी तरह का जंक फूड, मिर्च-मसालेदार, तला-भुना और प्रोसेस्ड फूड्स खाने से नीता सख्त बचती हैं। वह मिठाई और कोल्ड ड्रिंक्स आदि के सेवन से भी बचती हैं।

शारीरिक रूप से हैं एक्टिव
05 / 06

​शारीरिक रूप से हैं एक्टिव

बॉडी शेप को मेंटेन रखने के लिए नीता योग से लेकर एक्सरसाइज और मॉर्निंग वॉक तक, सबकुछ करती हैं। वह कार्डियो एक्सरसाइज जरूर करती हैं। इससे वह अपनी फिटनेस को बनाए रखती हैं।

ये लाल जूस है ग्लोइंग स्किन का राज
06 / 06

​ये लाल जूस है ग्लोइंग स्किन का राज

सुबह के समय नाश्ते में नीता अंबानी एक खास जूस पीती हैं। यह उनके डेली रूटीन का एक अहम हिस्सा है। यह कुछ और नहीं बल्कि चुकंदर का जूस है। यह लाल जूस उन्हें 60 की उम्र में भी जवां और फिट बनाए रखने में मदद करता है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited