सुबह इस सरल एक्सरसाइज के साथ दिन शुरू करती हैं नीता अंबानी, 60 की उम्र में फिटनेस में देती हैं बहुओं को भी मात

फिटनेस के मामले में नीता अंबानी किसी मोटिवेशन से कम नहीं है। वह 60 साल की हैं, फिर भी वह काफी खूबसूरत और जवां नजर आती हैं। फिटनेस के मामले में अपनी बहुओं को भी मात देती हैं। आपको बता दें कि नीता अंबानी अपनी फिटनेस का काफी ध्यान रखती हैं। एक्सरसाइज से लेकर डाइट तक सभी चीजों का ध्यान रखती हैं।

नीता अंबानी मॉर्निंग रूटीन
01 / 07

नीता अंबानी मॉर्निंग रूटीन

नीता अंबानी अपने स्वास्थ्य का बहुत खास ध्यान रखती हैं। वह अपने दिन की शुरुआत भी इसको ध्यान में रखते हुए करती हैं। आपको बता दें कि वह नीता अंबानी नियमित एक्सरसाइज करती हैं। जो उनकी फिटनेस को बनाए रखने में मदद करता है। अगर आप भी उनकी तरह अपना मॉर्निंग रूटीन बना लें, तो इससे आपको भी फिट बनने और आकर्षक दिखने में काफी मदद मिल सकती है। नीता अंबानी अपने दिन कि शुरुआत एक खास एक्सरसाइज के साथ करती हैं। यहां जानें इसके बारे में सबकुछ।और पढ़ें

त्वचा पर है नैचुरल ग्लो
02 / 07

​त्वचा पर है नैचुरल ग्लो

नीता अंबानी के चेहरे पर हमेशा एक खास चमक रहती है। उस उम्र में भी उनके चेहरे पर अपनी बहुओं के समान ग्लो देखने को मिलता है।

स्ट्रक्टि है रूटीन
03 / 07

​स्ट्रक्टि है रूटीन

अपनी शुरुआत से लेकर एक्सरसाइज, खानपान और रात में सोने तक, नीता सबकुछ समय पर करती हैं। वह अपने रूटीन को लेकर काफी स्ट्रिक्ट हैं। यह उन्हें फिट और हेल्दी रखने में बहुद मदद करता है।

डाइट का रखती हैं खास ख्याल
04 / 07

​डाइट का रखती हैं खास ख्याल

आपको बता दें कि फिट और हेल्दी रहने के लिए नीता अंबानी बैलेंस डाइट लेती हैं। वह खूब फल-सब्जियां खाती हैं और चुकंदर का जूस पीती हैं। वह बाहर का खाने से बचती हैं और सिर्फ घर का पका खानी काती हैं।

एक्सरसाइज करना है पसंद
05 / 07

​एक्सरसाइज करना है पसंद

नीता अंबानी को एक्सरसाइज करना बहुत पसंद है। वह अपने बिजी शेड्यूल से एक्सरसाइज के लिए समय जरूर निकालती हैं। वह नियमित योग और बॉडीवेट एक्सरसाइज करती हैं। साथ ही, थोड़ा-बहुत वेट ट्रेनिंग भी करती हैं।

सुबह करती हैं ये एक्सरसाइज
06 / 07

​सुबह करती हैं ये एक्सरसाइज

रिपोर्ट्स की मानें तो नीता अंबानी अपने दिन की शुरुआत एक खास एक्सरसाइज के सात करती हैं। वह मॉर्निंग वॉक जरूर करती हैं। वह नियमित 1 सुबह की सैर जरूर करती हैं।

सेहत मिलते हैं गजब फायदे
07 / 07

​सेहत मिलते हैं गजब फायदे

आपको बता दें कि वॉकिंग एक बेहतरीन एक्सरसाइज है। नियमित सुबह की सैर करने से वजन कंट्रोल रहता है, मानसिक स्वास्थ्य बेहतर होता है, शरीर में एनर्जी आती है और हृदय स्वास्थ्य को बेहतर बनाने में भी मदद मिलती है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited