पतली कमर के लिए सुबह ये देसी ड्रिंक पीती हैं शिल्पा शेट्टी, 49 की होकर बनाया 29 जैसा कर्वी फिगर, खुला जवानी की राज

शिल्पा शेट्टी को सिर्फ उनकी जबरदस्त एक्टिंग के लिए ही नहीं बल्कि आज उन्हें उनकी फिटनेस के लिए भी जाना जाता है। उनकी जबरदस्त फिटनेस को देख कोई नहीं कह सकता है कि वह 49 की हो गई हैं, क्योंकि वह आज भी 30 की नजर आती हैं। इसका राज एक खास ड्रिंक है।

शिल्पा शेट्टी का फिटनेस सीक्रेट
01 / 05

शिल्पा शेट्टी का फिटनेस सीक्रेट

शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा हैं। उनकी जबरदस्त एक्टिंग के लिए उनकी खूब प्रशंसा की जाती है। उन्होंने अपने फिल्मी करियर में कई बड़ी हिट फिल्में दी हैं। लेकिन आज के समय में लोग उन्हें सिर्फ उनकी फिल्मों की वजह से ही नहीं, बल्कि उनकी जबरदस्त फिटनेस के लिए भी जानते हैं। 49 की होकर उन्होंने जिस तरह अपने फिगर को मेंटेन किया हुआ है यह लोगों के लिए किसी मोटिवेशन से कम नहीं है। उनकी खूबसूरती और कर्वी फिगर को बनाए रखने में एक खास ड्रिंक बहुत अहम भूमिका निभाती है। यहां जानें इसके बारे में...और पढ़ें

पतली कमर
02 / 05

पतली कमर

आपको जानकर हैरानी हो सकती है कि शिल्पा शेट्टी ने 49 की उम्र में भी 28 की कमर मेंटेन की हुई है। उनका कर्वी फिगर देख लोग अक्सर उनसे उनकी फिटनेस का सीक्रेट पूछते हैं। काफी यंग और फिट नजर आती हैं। इस सब के पीछे की एक बड़ी वजह उनका फिटनेस रूटीन है।

हेल्दी डाइट
03 / 05

हेल्दी डाइट

एक्ट्रेस बहुत स्वस्थ डाइट को फॉलो करती हैं। वह जरूरत के अनुसार खाती हैं और अधिक खाने से बचती हैं। वह एक बैलेंस डाइट लेती हैं जिसमें प्रोटीन, कार्ब और फैट सभी संतुलित मात्रा में होते हैं। वह मिठाई, चीनी युक्त फूड, पिज्जा, बर्गर, चिप्स, नमकीन, बिस्किट जैसे जंक और प्रोसेस्ड फूड खाने से सख्त बचती हैं।

एक्सरसाइज करती हैं जरूर
04 / 05

एक्सरसाइज करती हैं जरूर

योग हो, कार्डियो या वेट ट्रेनिंग, एक्ट्रेस अपने कर्वी फिगर को बनाए रखने के लिए नियमित एक्सरसाइज जरूर करती हैं। वह रोज 1 घंटा वर्कआउट करती हैं। यह उनकी मांसपेशियों को बनाए रखने और शरीर को अधिक लचीला बनाने में मदद करता है।

सुबह पीती हैं ये खास ड्रिंक
05 / 05

सुबह पीती हैं ये खास ड्रिंक

आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी सुबह उठते ही अपने शरीर को डिटॉक्स करने के लिए एक खास ड्रिंक पीती हैं, जो उनके वजन को मेंटेन रखने में बहुत मदद करती है। वह गुनगुने पानी में नींबू का रस और शहद मिलाकर पीती हैं। यह उनके शरीर की गंदगी को बाहर निकालने, पाचन क्रिया को बनाए रखने और भरपूर एनर्जी प्रदान करने में मदद करती है।और पढ़ें

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited