श्वेता तिवारी की जवानी का राज है ये खास पीली चीज, जिसे खाकर 44 में भी बनाया है 24 वाला फिगर

अपनी फिटनेस के कारण लोगों को दिलों में राज करने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री श्वेता तिवारी को भला कौन नहीं जानता है। आज वह अपना 44 साल की हो गई हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनकी लगातार बनी हुई जवानी का राज क्या है?

कैसे बरकरार है श्वेता तिवारी की जवानी
01 / 06

कैसे बरकरार है श्वेता तिवारी की जवानी

अपने जीवन के 44 साल पूरे कर चुकी श्वेता आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इतनी उम्र के बाद भी श्वेता तिवारी की फिटनेस का राज क्या है? जो उन्हें 44 साल में गजब का फिट बनाए हुए है। आइए जानते हैं उनकी फिटनेस का राज...

बेटी को बताते हैं बहन
02 / 06

बेटी को बताते हैं बहन

​आपको बता दें कि श्वेता एक 23 साल की बेटी की मां भी हैं। जिसका नाम पलक तिवारी है। श्वेता जब पलक के साथ बाहर निकलती हैं, तो लोग उन्हें उनकी बहन बताते हैं।​

क्या है कर्वी फिगर का राज
03 / 06

क्या है कर्वी फिगर का राज

श्वेता तिवारी की उम्र को आप उनके कर्वी फिगर के हिसाब से नहीं तोल सकते हैं। उनके इस शानदार फिगर का राज हम आपको बताने जा रहे हैं।

पसंद नहीं है डाइटिंग
04 / 06

पसंद नहीं है डाइटिंग

श्वेता कहती हैं कि उन्हें डाइटिंग करना बिल्कुल पसंद नहीं है। हालांकि उनका मानना है कि डाइट में शामिल फूड्स हमेशा हेल्दी ही होने चाहिए।

जवानी का राज है ये खास चीज
05 / 06

जवानी का राज है ये खास चीज

श्वेता तिवारी अपनी डाइट में खिचड़ी को खाना बेहद पसंद करती हैं, पाचन में बेहद आसान खिचड़ी उनकी फिटनेस को बरकरार रखने में मदद करती है।

आज मना रही हैं जन्मदिन
06 / 06

आज मना रही हैं जन्मदिन

आज यानी 4 अक्टूबर के दिन श्वेता तिवारी अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करती हैं। आज वह पूरे 44 साल की हो गई हैं। आप भी उन्हें उनके सोशल मीडिया अकाउंट्स पर जन्मदिन की शुभकामनाएं दे सकते हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited