47 साल की उम्र में 25 के दिखते हैं महेश बाबू, इस खास डाइट प्लान को करते हैं फॉलो

Mahesh Babu Diet Plan: साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार महेश बाबू 47 साल की उम्र में भी 25 साल के यंग लोगों की तरह दिखाई देते हैं। इसके पीछे उनकी डाइट और वर्कआउट काफी अहम है।

दिन में 5 डाइट
01 / 06

दिन में 5 डाइट

महेश बाबू की डाइट प्रोटीन, कार्बोहाइड्रेट और हेल्दी फैट से भरी होती है। महेश दिन में 5 बार हेल्दी डाइट लेते हैं। एक्सपर्ट बताते हैं कि हेल्दी डाइट के कारण ही महेश के शरीर में कोलेजन का प्रोडक्शन अच्छी मात्रा में होता है जो उनके यंग लुक को हमेशा बनाए रखता है।

ब्रेकफास्ट लंच डिनर
02 / 06

ब्रेकफास्ट, लंच, डिनर

वह अपने ब्रेकफास्ट में महेश बाबू फ्रूट, ड्राइफ्रूट्स, ओट्स और अंडे लेते हैं। लंच के दौरान वह मछली, चिकन, ब्राउन राइस के साथ चपाती महेश को पसंद है। जबकि अपने रात के खाने में महेश व्हीट ब्रेड के साथ अंडा या चिकन लेते हैं।

डेली वर्कआउट
03 / 06

डेली वर्कआउट

महेश बाबू की शानदार सेहत और टोन्ड बॉडी का राज उनका वर्कआउट है। अपनी बिजी दिनचर्या के बीच भी महेश बाबू कभी जिम जाना मिस नहीं करते हैं। वे डेली कम से कम 1 घंटा वर्कआउट जरूर करते हैं।

इनसे ली ट्रेनिंग
04 / 06

इनसे ली ट्रेनिंग

अपनी इस जबरदस्त फिटनेश के लिए महेश बाबू ने सेलिब्रिटी ट्रेनर क्रिस गेथिन से फिटनेश ट्रेनिंग ली है। इसके साथ ही फिटनेश ट्रेनर कुमार मानवा ने भी महेश बाबू को लंबे समय तक ट्रेनिंग दी है।

वर्कआउट में क्या है शामिल
05 / 06

वर्कआउट में क्या है शामिल

महेश के ट्रेनर बताते हैं कि वे डेली वर्कआउट में बॉडी स्ट्रेंथ और फ्लेकसिबिलिटी पर ज्यादा ध्यान देते हैं। अपने रोजाना के वर्कआउट में महेश कभी भी स्ट्रेचिंग करना नहीं भूलते हैं जो उन्हें फिल्म में शानदार एक्शन रोल को आसानी से पूरा करने में मदद करती है।

नहीं भूलते प्रोटीन लेना
06 / 06

नहीं भूलते प्रोटीन लेना

अपने वर्कआउट के बाद महेश बाबू व्हे प्रोटीन लेना कभी नहीं भूलते हैं। अपनी फिजिक को शानदार बनाए रखने के लिए महेश बाबू 7-8 घंटे की भरपूर नींद भी लेते हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited