नीता अंबानी की जवानी बनाए रखता है ये लाल जूस, 61 की होकर फिटनेस में देती हैं बहुओं का टक्कर

फिटनेस और खूबसूरती के मामले में नीता अंबानी हजारों लाखों के लिए किसी मोटिवेशन से कम नहीं है। आपको बता दें कि उनकी इस जवानी का राज एक खास लाल जूस है, जो उनकी फिटनेस को बनाए रखने में बहुत मदद करता है।

नीता अंबानी ब्यूटी सीक्रेट
01 / 05

नीता अंबानी ब्यूटी सीक्रेट

नीता अंबानी की खूबसूरती देख हर कोई हैरान रह जाता है। 61 की उम्र में उन्होंने अपनी फिटनेस का काफी मेंटेन किया हुआ है। उन्हें देखकर कोई भी उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता है। अपनी जबरदस्त फिटनेस और खूबसूरती के चलते वह आज भी 30 जैसी जवां नजर आती हैं। सिर्फ इतना ही नहीं वह आज भी अपनी बहओं की बड़ी बहन की तरह दिखती हैं। वह फिटनेस में उन्हें भी मात देती हैं।और पढ़ें

पोषण का पावर हाउस
02 / 05

पोषण का पावर हाउस

नीता अंबानी का फेवरेट ये लाल जूस पोषण का पावरहाउस है। इसमें विटामिन बी, फॉलिक एसिड, आयरन, फाइबर के साथ-साथ कई जरूरी पोषक तत्व मौजूद होते हैं। यह शरीर में खून की कमी दूर करता है और बॉडी को डिटॉक्स करता है। यह आपकी खूबसूरती कई गुणा बढ़ा देता है।

सुबह पीती हैं खास जूस
03 / 05

सुबह पीती हैं खास जूस

आपको बता दें कि नीता अंबानी इस लाल जूस का सेवन ज्यादातर सुबह के समय नाश्ते में करती हैं। यह जूस उनके मॉर्निंग रूटीन का एक अहम हिस्सा है। वह रोज एक गिलास ये जूस जरूर पीती हैं।

लौटाए जवानी
04 / 05

लौटाए जवानी

इस लाल जूस को पीने से झुर्रियां और फाइन लाइन्स कम होती है। यह आपके वजन को कंट्रोल रखने में भी मदद करता है। इसे पीने के बाद आपका पेट जल्दी भर जाता है। यह खून बढ़ाता है और गंभीर बीमारियां दूर रखता है। इससे त्वचा में प्राकृतिक ग्लो आता है।

कौन सा है ये लाल जूस
05 / 05

कौन सा है ये लाल जूस

आपको जानकर हैरानी हो सकती है कि नींता अंबानी की जवानी का राज कुछ और नहीं, बल्कि लाल-लाल चुकंदर का जूस है। यह जूस सेहत के लिए बहुत फायदेमंद होता है। यह आपको लंबे समय तक जवां बनाए रखने में मदद करता है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited