रात में इतने बजे डिनर कर लेती हैं विराट कोहली की पत्नी, नोटिस किए जबरदस्त बदलाव, इसे बताया कर्वी फिगर का राज

विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने हाल ही में एक इवेंट में अपने लाइफस्टाइल को लेकर कुछ बातें शेयर की। साथ ही, बच्चों की पेरेंटिग के लिए वह क्या करती हैं, इसको लेकर भी काफी कुछ कहा। यहां सबकुछ..

विराट कोहली की पत्नी
01 / 06

​विराट कोहली की पत्नी

हाल ही में विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुश्का शर्मा में एक इवेंट में स्पॉट हुईं। इवेंट के दौरान उन्होंने अपने बच्चों की पेरेंटिंग और खुद के लाइफस्टाइल से जुड़ी बातें शेयर की। उन्होंने बताया कि वह रात में बहुत जल्दी डिनर कर लेती हैं। लेकिन वह ऐसा क्यों करती हैं, इसके पीछे का कारण जानकर आ हैरान रह जाएंगे। यहां जानें उन्हें इवेंट के दौरान क्या कुछ शेयर किया। और पढ़ें

जल्दी करती हैं डिनर
02 / 06

​जल्दी करती हैं डिनर

अनुष्का ने बताया कि वह शाम 5:30 बजे डिनर कर लेती हैं। आपको यह पढ़ने में थोड़ा अटपटा लग सकता है। क्योंकि इस समय तक ज्यादातर लोगों को शाम का नाश्ता तक नहीं हो पाता है।

शरीर में हुए जबरदस्त बदलाव
03 / 06

​शरीर में हुए जबरदस्त बदलाव

अनुष्का का कहना है कि जब से उन्हों ने जल्दी डिनर करना शुरू किया है, इससे उन्होंने अपने स्वास्थ्य में काफी बदलाव नोटिस किए हैं। यह उन्हें हेल्दी और फिट रहने में मदद करता है।

ऐसे हुई रूटीन की शुरुआत
04 / 06

​ऐसे हुई रूटीन की शुरुआत

एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी बेटी वामिका अक्सर उसी समय जल्दी डिनर करना चाहती थी और इस दौरान वह अपनी बेटी के साथ खुद को अकेली पाती थीं

बेटी के साथ खाने का लिया फैसला
05 / 06

​बेटी के साथ खाने का लिया फैसला

अनुष्का ने बाद में खाने के बजाय वामिका के साथ रात के खाने में शामिल होने का फैसला किया। यह एक ऐसा निर्णय था जो जल्द ही उनके दैनिक जीवन का लगातार हिस्सा बन गया।

मिलने लगे फायदे
06 / 06

​मिलने लगे फायदे

एक्ट्रेस ने बताया कि जब से उन्होंने जल्दी डिनर करना शुरू किया है, तब से उन्हें काफी फायदे नजर आने लगे हैं। उन्हें अच्छी नींद आती है, सुबह तरोताज़ा महसूस होता है, ब्रेन कम हुआ।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited