इस खतरनाक बीमारी से 5 साल जूझते रहे YO YO Honey Singh, हाथ से निकले कई बड़े प्रोजेक्ट, सालों पकड़ में नहीं आई ये बीमारी

मशहूर सिंगर और रैपर योयो हनी सिंह ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह लंबे समय से एक खतरनाक बीमारी जूझ रहे थे, जिसने उनका करियर भी पूरी तरह से खराब कर दिया।

म्यूजिक का छूटा साथ
01 / 06

​म्यूजिक का छूटा साथ

यो यो हनी सिंह ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उन्हें लंबे समय से एक खतरनाक बीमारी थी, जिसके बारे में उन्हें कुछ भी नहीं पता था। इस बीमारी की वजह से उनकी मेंटल हेल्थ पूरी तरह से खराब हो गई थी। साथ ही, इसकी वजह से उन्हें कई तरह की परेशानियों का भी सामना करना पड़ा। उन्होंने बताया कि वह बीमारी की वजह से लंबे समय तक म्यूजिक इंडस्ट्री से भी दूर हो गए थे। यहां जानें क्या थी ये खतरनाक बीमारी..और पढ़ें

सालों तक बीमारी का नहीं पता
02 / 06

​​सालों तक बीमारी का नहीं पता

हनी सिंह का कहना है कि जो बीमारी उन्हें थी वह सालों तक उससे अनजान थे। उन्होंने लगभग 5 साल तक इस बीमारी के साथ संघर्ष किया। इसकी वजह से उनके स्वास्थ्य को काफी नुकसान भी पहुंचा।

बीमारी ने डाला नशे की लत में
03 / 06

​बीमारी ने डाला नशे की लत में

जब बीमारी की वजह से हनी सिंह की दिमागी हालत बहुत ज्यादा खराब हो गई थी तो वह नेशे की लत में पड़ गे थे। उन्होंने बताया कि वह दिनभर नशे में डूबे रहते थे।

करियर लगा डूबने
04 / 06

​करियर लगा डूबने

बीमारी की वजह से हनी सिंह के हाथ से कई बड़े प्रोजेक्ट निकले। वह संगीत लिखने और गाने दोनों ही दूर होते जा रहे थे।

समझ नहीं आई बीमारी
05 / 06

​समझ नहीं आई बीमारी

इंटरव्यू में हनी सिंह ने बताया कि उनकी स्थिति को देखकर डॉक्टर भी परेशान थे। वह यह नहीं समझ पा रहे थे कि आखिर उन्हें क्या बीमारी है।

हनी सिंह को थी ये बीमारी
06 / 06

​हनी सिंह को थी ये बीमारी

काफी समय बात जब उनके डॉक्टर ने पता लगाया कि हनी सिंह को बाइपोलर डिसऑर्डर नामक एक मानसिक रोग हो गया है। इस स्थिति में व्यक्ति की दिमागी हालत खराब हो जाती है। वह मूड स्विंग, एंग्जायटी और डिप्रेशन जैसी स्थितियों सामना करने लगता है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited