Miss World ऐश्वर्या के मुताबिक ये है दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला.. जवाब सुन अभिषेक तो जया जी भी रो देंगे

विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय की खूबसूरती, सादगी और संस्कारों का बेशक कोई मुकाबला नहीं कर सकता है। ऐश का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जिसमें उनसे पूछा गया कि उनके मुताबिक दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला कौन है, जिसका जवाब आपका भी दिल छू जाएगा। देखें ऐश्वर्या राय बच्चन फोटो, ऐश्वर्या की बेटी आराध्या बच्चन, ऐश्वर्या और अभिषेक।

दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला
01 / 05

दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला

मिस वर्ल्ड 1994 ऐश्वर्या राय की खूबसूरती का आज तक कोई मुकाबला नहीं है, बेशक ही कातिल नैन-नक्श के साथ साथ ऐश की सादगी भी लोगों का दिल जीतने के लिए काफी है। हालांकि ऐश्वर्या खुद को नहीं बल्कि किसी और को दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला मानती हैं।

सब फेल मगर
02 / 05

सब फेल मगर..

वैसे तो इस बात में कोई दो राय नहीं है कि ऐश्वर्या के आगे कोई टिक सकता है। लेकिन जब उनसे पूछा गया कि उन्हें सबसे खूबसूरत महिला कौन लगती हैं और वे अपनी मां का नाम नहीं ले सकती। और इस सवाल का जवाब बहुत ही प्यारा था।

मां नहीं मां
03 / 05

मां नहीं मां...

जिसके जवाब में ऐश्वर्या ने कहा कि उनकी मां नहीं तो फिर उनके अंदर जो मां है वो इस सवाल का बस एक ही जवाब देगी। जो उनकी बेटी आराध्या का नाम होगा, ऐश्वर्या के मुताबिक उनकी प्यारी बेटी से प्यारा और खूबसूरत कुछ नहीं है।

जीत लिया दिल
04 / 05

जीत लिया दिल

बेशक ही ऐश्वर्या एक बहुत प्रोटेक्टिव मां हैं, जो अपनी बेटी को बेहतरीन संस्कार सीखा रही हैं।

बेटी के लिए सब कुछ
05 / 05

बेटी के लिए सब कुछ

ऐश्वर्या की ममता पर किसी भी प्रकार का सवाल नहीं उठाया जा सकता है। आराध्या की परवरिश करने तो उन्हें बेस्ट चीजें देने में उन्होने कोई कसर नहीं छोड़ी है। और हर मां के लिए उसके बच्चे से प्यारा खूबसूरत कुछ नहीं हैं। और माओं के ऐसे ही प्यार को सलाम है।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited