जैसी मां वैसी बेटी.. आराध्या को लेकर अभिषेक बच्चन ने कही थी ये ऐसी बात, सुनकर ऐश्वर्या की आंखों में भी आ जाए आंसू

अभिषेक बच्चन और पत्नी ऐश्वर्या के बीच का रिश्ता वैसे तो शुरुआत से बहुत प्यार भरा रहा है, हालांकि बीते कुछ दिनों से बच्चन बहू और बेटे के बीच तनातनी चल रही है। दोनों के तलाक की खबरों ने भी खूब आग पकड़ी है। हालांकि पत्नी ऐश और बिटिया आराध्या से अभिषेक ने हमेशा ही टूटकर मोहब्बत की है। देखें अभिषेक और ऐश्वर्या का तलाक, अभिषेक ऐश्वर्या का रिश्ता कैसा है, आराध्या को लेकर अभिषेक बच्चन पेरेंटिंग टिप्स।

बच्चन खानदान के बहू-बेटे का रिश्ता
01 / 05

बच्चन खानदान के बहू-बेटे का रिश्ता

अभिषेक और ऐश्वर्या दोनों के बीच का रिश्ता ही लंबे समय तक प्यार और सम्मान भरा रहा है। हालांकि इन दिनों दोनों के अलग होने की खबरे सुर्खियों में है, लेकिन दोनों का रिश्ता बेटी से पहले तो बेटी के बाद तक काफी हेल्दी और लविंग था। ऐश्वर्या को लेकर अभिषेक ने पब्लिकली भी बहुत कुछ कहा है।

करते थे बेहद मोहब्बत
02 / 05

करते थे बेहद मोहब्बत

ऐश्वर्या को अभिषेक प्यार से वाइफी कहकर बुलाते हैं और दोनों के बीच बेहद प्यार है। अभिषेक अक्सर पत्नी के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट डालते हैं, जिसमें अभिषेक पत्नी को शुक्रिया करते तो प्यार का इजहार करते नजर आते हैं।

मजबूत था रिश्ता
03 / 05

मजबूत था रिश्ता

अभिषेक पत्नी ऐश्वर्या को उनकी जिंदगी पूरी करने के लिए तो बेटी को अच्छी परवरिश देने के लिए शुक्रिया कहते हैं। उनके लिए ऐश जैसी हैं वैसी ही बहुत प्यारी हैं और बेटी को जन्म देकर उन्होने अभिषेक को सबसे बड़ी खुशी दी थी।

अभिषेक के लिए बेस्ट हैं ऐश्वर्या
04 / 05

अभिषेक के लिए बेस्ट हैं ऐश्वर्या

ऐश्वर्या से बेइंतेहा मोहब्बत करने वाले अभिषेक उन्हें वंडर वूमन कहते हैं और उनके द्वारा निभाए हर किरदार को सलाम करते हैं। ऐसे में इतने प्यार के बीच दोनों के तलाक की खबरे फैंस के दिलों को चीर रही है।

जैसी मां वैसी बेटी
05 / 05

जैसी मां वैसी बेटी

आराध्या को पालने में ऐश्वर्या ने अपना सब कुछ लगा दिया है और अभिषेक बेटी की ऐसी संस्कारों वाली परवरिश के लिए शुक्रगुजार हैं। और अक्सर आराध्या को मां की कॉपी होने की बात कहते हैं। जो बेहद समझदार, मजबूत और सुंदर हैं।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited