इतना सादा लहंगा पहन दूसरी बार दुल्हन बन गई अदिति राव.. गहने तो मेहंदी का डिजाइन देख नहीं हटा पाएंगे नज़र, देखें Photos

अदिति राव हैदरी और एक्टर सिद्धार्थ ने बहुत ही सिंपल तो ट्रेडिशनल साउथ इंडियन स्टाइल में शादी कर ली है। दूसरी बार दुल्हन बनीं अदिति का सादा अवतार देख हर कोई उनका दीवाना हो गया है। देखें लेटेस्ट ब्राइडल लहंगा डिजाइन, अदिति राव हैदरी शादी फोटो, साउथ इंडियन ब्राइड, मेहंदी डिजाइन फोटो।

दूसरी बार दुल्हन बनीं अदिति
01 / 05

दूसरी बार दुल्हन बनीं अदिति

अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ की इंटीमेट वेडिंग की तस्वीरों ने बेशक ही सोशल मीडिया पर हल्ला मचा दिया है। अदिति का दूसरी बार वाला दुल्हन अवतार बहुत ही ज्यादा सिंपल तो सुंदर एलिगेंट था। साउथ इंडियन ब्राइड बनीं राजकुमारी अदिति ने गोल्डन लहंगा पहना था।

बेहद ट्रेडिशनल लुक
02 / 05

बेहद ट्रेडिशनल लुक

मंदिर में गुप-चुप तरीके से एक दूजे के हुए अदिति और सिद्धार्थ शादी के जोड़े में काफी प्यारे लग रहे थे। सिद्धार्थ की सफेद शर्ट और लुंगी के साथ अदिति का कंट्रास्ट टिशू सिल्क का गोल्डन लहंगा चोली खूब कमाल लग रहा था।

एकदम अलग हटके
03 / 05

एकदम अलग हटके

अदिति का दुल्हन वाला अवतार बॉलीवुड की बाकी एक्ट्रेसेस से एकदम अलग था। अदिति ने शादी के लिए खास टिशू ऑर्गेंजा सिल्क का घेरदार लहंगा तो सिल्क का ब्लाउज पहना था। साड़ी स्टाइल का लहंगा अपने आप में ही बेहद खूबसूरत लगा।

एकदम परफेक्ट कपल
04 / 05

एकदम परफेक्ट कपल

हालांकि अदिति का ब्राइडल लुक थोड़ा सा फीका था लेकिन डीप वी नेक के ब्लाउज तो ट्रेडिशनल लुक की गोल्ड और रूबी की ज्वेलरी में दुल्हन अदिति खूब जम ठम रही थी।

मेहंदी थी सबसे अलग
05 / 05

मेहंदी थी सबसे अलग

अदिति ने हाथों पर ट्रेडिशनल हैवी ब्राइडल मेहंदी नहीं लगाई थी। बल्कि उन्होने हाथों में बस प्यारा सा चांद का डिजाइन बनवाया था। बेशक ही अदिति का ब्राइडल लुक एकदम अलग था।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited