सिंदूरी मांग तो गुलाबी सूट में यूं नई नवेली दुल्हन बनीं अदिति राव.. पति का हाथ थाम शर्माई, शादी के बाद ऐसे बदला लुक

नई नवेली दुल्हन अदिति राव हैदरी के ब्राइडल लहंगा लुक के बाद अब उनकी शादी के बाद का पहला लुक भी काफी वायरल हो रहा है। पति का हाथ थामे शादी से लौटी अदिति ने खास गुलाबी रंग का बेहद खूबसूरत सूट पहना था। देखें अदिति राव की शादी, अदिति राव लेटेस्ट सूट कुर्ती सलवार डिजाइन।

नई दुल्हन अदिति
01 / 06

नई दुल्हन अदिति

हाल ही में दूसरी बार शादी के बंधन में बंधी अदिति राव हैदरी का शादी के बाद का पहला लुक काफी वायरल हो रहा है। पति संग शादी कर लौटी अदिति ने एयरपोर्ट लुक के लिए खास गुलाबी सूट फ्लॉन्ट किया था। सिंपल लुक में नई दुल्हन काफी प्यारी लग रही हैँ।

सिंपल एलिगेंट स्टाइल
02 / 06

सिंपल एलिगेंट स्टाइल

अदिति ने खास गुलाबी टिशू सिल्क तो शाईन वाला ऑर्गेंजा का घेरदार अनारकली सूट पहना था। जिसकी बॉर्डर पर खास लाल बांधनी प्रिंट वर्क किया हुआ था।

क्लासी स्टाइल
03 / 06

क्लासी स्टाइल

अदिति का अंगरखा अनारकली और उसके साथ का बांधनी दुपट्टा ड्रेप काफी मैसी पर सुंदर लग रहा था। वहीं उनके पति सिद्धार्थ ने बहुत ही कूल डेनिम शर्ट और ब्लैक पैंट लुक स्टाइल किया था।

चूड़ीदार का ट्रेंड
04 / 06

चूड़ीदार का ट्रेंड

इन दिनों चूड़ीदार सलवार का ट्रेंड काफी बढ़ रहा है। अदिति ने अनारकली संग खास चूड़ीदार सलवार पहनी थी। तो उनकी कुर्ती की स्लीव्स पर भी हैवी चूड़ियां थीं, जो गर्ल्स पर काफी जचती हैं।

सिंदूर भरी मांग
05 / 06

सिंदूर भरी मांग

सिंपल नो मेकअप लुक के साथ अदिति ने हल्की सी मांग भी भरी थी। शादी के बाद हालांकि अदिति के लुक में खासा बदलाव नहीं आया लेकिन बेशक वे ग्लो कर रही हैं।

झुमका स्टाइल
06 / 06

झुमका स्टाइल

सिंपल देसी सूट लुक के साथ अदिति ने क्लासी झुमकियां फ्लॉन्ट की थी।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited