मांग में अभिषेक के नाम का सिंदूर भर ऐसे मनाया था ऐश्वर्या ने करवा चौथ.. ननद श्वेता ने भी खूब दी थी भाभी को टक्कर, देखें Photos

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के तलाक की खबरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इसी बीच करवा चौथ के जश्न में सुहागिन ऐश्वर्या के पहले करवा चौथ की फोटोज ने फैंस के दिलों की धड़कने तेज़ करदी। पीली साड़ी में दुल्हन बनीं ऐश्वर्या का पहला करवा चौथ काफी रोमांटिक था। देखें अमिताभ जया बच्चन की बहू का करवा चौथ, सास से ऐश्वर्या को क्या गिफ्ट मिला था।

ऐश्वर्या अभिषेक का करवा चौथ
01 / 05

ऐश्वर्या अभिषेक का करवा चौथ

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की पुरानी करवा चौथ की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। शादी के बाद के करवा चौथ के लिए ऐश्वर्या ने खास साड़ी में दुल्हन वाला श्रृंगार किया था। ऐश्वर्या के साथ लाल सूट में ननद श्वेता भी सालों पहले कमाल लग रही हैं।

नई नवेली बहू
02 / 05

नई नवेली बहू

करवा चौथ के लिए ऐश्वर्या ने बहुत ही खूबसूरत लुक वाली पीली साड़ी को ट्रेडिशनल सीधा पल्ला स्टाइल में ड्रेप किया था। छोटी स्लीव्स का ब्लाउज खुले बाल में पूजा करती ऐश्वर्या बेहद प्यारी लग रही हैं।

घर की लक्ष्मी
03 / 05

घर की लक्ष्मी

अमिताभ बच्चन के घर की लक्ष्मी बन ऐश्वर्या इस साड़ी वाले श्रृंगार में कमाल लग रही हैं। सीक्वेन ग्लिटर का गोल्डन ब्लाउज और ज़रदोज़ी वर्क की पतली बॉर्डर वाली साड़ी संग हाथ में आरती की थाली लिए ऐश्वर्या कुछ अलग ही लग रही हैं।

ससुर जी भी थे साथ
04 / 05

ससुर जी भी थे साथ

हाथ में लाल चूड़ी, मांग में सिंदूर और पीली साड़ी में ऐश्वर्या का क्लोज़ अप भी कमाल है। पूजा में ससुर अमिताभ भी नज़र आए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक करवा चौथ पर सास जया ने ऐश को कपड़े और गहने दिए थे।

चांद से पिया
05 / 05

चांद से पिया

छलनी से चांद और पति अभिषेक को देखती ऐश्वर्या की ये फोटो भी खूब सुर्खियों में है। बेशक ही अभि और ऐश में बेइंतेहा मोहब्बत थी, हालांकि अब रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों का रिश्ता बुरे दौर से गुज़र रहा है।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited