Karwa Chauth पर बच्चन बहुओं का स्वैग, मेहंदी डिजाइन में बहू ऐश्वर्या राय से भी दस कदम आगे हैं जया बच्चन

Aishwarya Rai Jaya Bachchan Mehndi Design: जया बच्चन और ऐश्वर्या राय, दोनों ही बेहद प्रतिभाशाली और खूबसूरत अदाकार रही हैं। दोनों की लाइफस्टाइल भी काफी लग्जरी है। बात जब स्टाइल की हो तो बच्चन परिवार (Bachchan Family) की दोनों ही बहुएं अच्छे-अच्छों को मात देती हैं। दोनों को मेहंदी का भी काफी शौक है। करवा चौथ पर दोनों के हाथों की मेहंदी खूब चर्चा में रहती है।

करवा चौथ के लिए सिंपल मेहंदी डिजाइन
01 / 05

करवा चौथ के लिए सिंपल मेहंदी डिजाइन

Karwa Chauth Mehndi Designs Simple: सुहागिन महिलाओं के लिए करवा चौथ का खास पर्व करीब आ चुका है। इस साल 20 अक्तूबर को करवा चौथ का व्रत रखा जाएगा। इस खास दिन के लिए महिलाओं में काफी उत्साह नजर आता है। करवा चौथ के लिए सुहागिनें अपने हाथों में मेहंदी भी रचाती हैं। बच्चन परिवार की दोनों बहू, ऐश्वर्या और जया बच्चन भी हाथों में मेहंदी रचाती हैं। देखिए सास और बहू में किसने हाथों में रचाई कैसी मेहंदी: और पढ़ें

ऐश्वर्या राय और जया बच्चन की मेहंदी
02 / 05

ऐश्वर्या राय और जया बच्चन की मेहंदी

जया बच्चन और ऐश्वर्या राय कई बार हाथों में मेहंदी रचाए नजर आ चुकी हैं। दोनों ही करवा चौथ का व्रत रखती हैं और उस दिन मेहंदी भी लगाती हैं।

जया बच्चन की मेहंदी
03 / 05

जया बच्चन की मेहंदी

मेहंदी का मामले में जया बच्चन काफी सेलेक्टिव हैं। वह अकसर अपने हाथों के लिए खूबसूरत मेहंदी डिजाइन यूज करती हैं।

ऐश्वर्या राय की मेहंदी डिजाइन
04 / 05

ऐश्वर्या राय की मेहंदी डिजाइन

ऐश्वर्या राय मेहंदी के मामले में अपनी सास जया से काफी अलग हैं। ऐश्वर्या अकसर हाथों में भारी मेहंदी स्टाइल इस्तेमाल की हुई नजर आती हैं।

करवा चौथ पर करें ट्राई
05 / 05

करवा चौथ पर करें ट्राई

अपनी शादी के मौके पर भी ऐश्वर्या राय ने काफी खूबसूरत मेहंदी रचाई थी। ऐश्वर्या राय के हाथों के मेहंदी डिजाइन किसी भी सुहागिन पर खूब जचेगी। इस करवा चौथ आप भी बच्चन फैमिली की बहुओं की तरह मेहंदी रचा सकती हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited