साए की तरह मम्मी ऐश्वर्या के पीछे चलती हैं आराध्या बच्चन.. भरी पब्लिक में ऐसा है दोनों का रिश्ता, अंबानियों से खास कनेक्शन

ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन का रिश्ता बेहद ही खास है, ऐश्वर्या हमेशा ही हर इवेंट में बेटी को साथ लेकर जाती हैं। और मां बेटी पब्लिक में काफी क्यूट मोमेंट्स शेयर करती रहती हैं। ऐसा ही एक मोमेंट नीता अंबानी और ईशा अंबानी से भी ताल्लुक रखता है। देखें आराध्या ऐश्वर्या की फोटो, अमिताभ बच्चन की पोती के संस्कार।

पब्लिक में ऐश्वर्या आराध्या रहती हैं ऐसे
01 / 05

पब्लिक में ऐश्वर्या आराध्या रहती हैं ऐसे

ऐश्वर्या और उनकी बेटी आराध्या के बीच का रिश्ता बेहद खास है। बेशक ही ऐश्वर्या आराध्या के लिए काफी प्रोटेक्टिव हैं, जिस वजह से वे किसी भी इवेंट में बेटी के बिना नहीं जाती हैं। और भरी पब्लिक में भी बेटी को लाड करने में ऐश पीछे नहीं रहती हैं। उनका बेटी को गले लगाने तो बाल संवारने वाली वीडियो खूब वायरल हुई थी। ऐसा ही एक वीडियो नीता और ईशा अंबानी का भी हिट हुआ था।और पढ़ें

मां के पीछे पीछे
02 / 05

मां के पीछे पीछे

ऐश्वर्या के संस्कार इतने गजब हैं कि 13 साल की आराध्या हर जगह मां के पीछे पीछे ही रहती हैं। IIFA अवॉर्ड्स के लिए अबू धाबी पहुंची मां बेटी का ये लुक भी खूब सुपरहिट हो रहा है।

सूट बूट में छाई बच्चन पोती
03 / 05

सूट बूट में छाई बच्चन पोती

मां जितनी लंबी हुई आराध्या का लेगिंग और ब्लेजर बूट्स वाला विदेशी लुक खूब सुर्खियों में है। ऐसा ही लुक आराध्या ने आर्चीज के प्रीमियर पर भी फ्लॉन्ट किया था।

प्यारा मोमेंट
04 / 05

प्यारा मोमेंट

मां बेटी का अबू धाबी इवेंट का ही ये वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है। जिसमें ऐश्वर्या बग्गी से उतरते ही प्रोटेक्टिव मां की तरह बेटी के बाल संवारती नजर आ रही हैं। आराध्या को परफेक्ट लुक देने के लिए ऐश्वर्या भरी पब्लिक में अक्सर उनके बाल संवारती रहती हैं। तो हाथ पकड़ पकड़कर ही चलती है।

अंबानी शादी की फोटो
05 / 05

अंबानी शादी की फोटो

इसके पहले अंबानी शादी में ऐश्वर्या ऐसे ही आराध्या के बाल संवारतीं नजर आई थीं। बेशक ही बच्चन बहू और पोती का रिश्ता एकदम अलग ही है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited