कटे-फटे ब्लाउज में राजरानी बनीं आलिया भट्ट तो चटक-मटक लुक ने किया बवाल, कान के झुमके देखे क्या?

Alia Bhatt Latest Viral Pics: आलिया भट्ट की हालिया तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस का लुक सबसे अलग और हसीन है। जितनी खूबसूरत उनकी साड़़ी है उससे भी ज्यादा स्पेशल और क्लासी कान के झुमके हैं।

आलिया का अलग अंदाज
01 / 06

आलिया का अलग अंदाज

​आलिया भट्ट को L’Oréal Paris ने अपना नया ब्रांड एम्बेसडर चुना है, जिसके बाद एक्ट्रेस की कुछ नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर गदर काट रही हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस का लुक हद से ज्यादा हसीन नजर आ रहा है। इन तस्वीरों में आलिया का अलग ही अवतार देखने को मिल रहा है। ​

चांद सा निखार
02 / 06

चांद सा निखार

इन तस्वीरों में आलिया भट्ट के चेहरे पर चांद सा निखार देखने को मिल रहा है। छोटे बाल एक्ट्रेस पर खूब जच रहे हैं।

शिमरी साड़ी
03 / 06

शिमरी साड़ी

आलिया भट्ट इन तस्वीरों में शिमरी गोल्ड साड़ी में नजर आ रही हैं। साड़ी का लहराता पल्लू उनकी खूबसूरती और बढ़ा रहा है। वहीं बात करें ब्लाउज डिजाइन की तो वो भी काफी खास है।

स्ट्रैपलेस ब्लाउज
04 / 06

स्ट्रैपलेस ब्लाउज

आलिया ने इस साड़ी के साथ स्ट्रैपलेस और बैैकलेस ब्लाउज कैरी किया है। इसे ट्यूब ब्लाउज भी कह सकते हैं। ये साड़ी के साथ परफेक्ट मैच लग रहा है।

आलिया की जूलरी
05 / 06

आलिया की जूलरी

साड़ी के अलावा एक्ट्रेस की जूलरी ने भी खूब लाइमलाइट बटोरा है। आलिया ने यहां स्टोन स्टड इयररिंग्स और मैचिंग रिंग पहना है। मिनिमल जूलरी तो हमेशा से आलिया पर अच्छी लगती है।

नो मेकअप लुक
06 / 06

नो मेकअप लुक

मिनिमल जूलरी के साथ आलिया भट्ट को नो मेकअप लुक भी काफी पसंद है। यहां एक्ट्रेस बेसिक और परफेक्ट बेस मेकअप, हाइलाइटर और लाइट पर्पल लिपस्टिक में फैंस के दिल धड़का रही हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited