पुराने लहंगे में भी महफिल लूट गईं आलिया भट्ट.. राहा को कोख में लिए किया था फ्लॉन्ट, करीब से देख आप भी होंगे कायल

मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में लाल लहंगा पहन पहुंची आलिया भट्ट ने अपने सिंपल संस्कारी लुक से सबका दिल जीत लिया है। आलिया ने खास अपनी मेहंदी का लहंगा सालों बाद रिपीट किया है, देखें लेटेस्ट आलिया भट्ट लहंगा ब्लाउज बैक डिजाइन फोटो, दिवाली पार्टी लहंगा, आलिया रणबीर की शादी।

आलिया का लहंगा हुआ वायरल
01 / 06

आलिया का लहंगा हुआ वायरल

मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में आलिया भट्ट का लाल लहंगा खूब वायरल रहा। बता दें कि आलिया ने अपनी मेहंदी सेरेमनी का पुराना लहंगा दूसरी ज्वेलरी और लुक के साथ रिपीट किया है। और बेशक ही पुराने लहंगे में भी आलिया का नया लुक गजब था।

भट्ट बहनें
02 / 06

भट्ट बहनें

दिवाली पार्टी के लिए आलिया अपनी बहन शाहीन संग पहुंची थीं। लाल लहंगे में आलिया तो नीले लखनवी सूट और प्लाजो में शाहीन भी कुछ कम नहीं लग रही थीं।

गजब का लहंगा
03 / 06

गजब का लहंगा

आलिया के इस लाल लहंगे ने पहले भी बहुत सुर्खियां लूटी हैं। बहुत ही रॉयल ट्रेडिशनल लुक वाला ये लहंगा हैवी ज़री, पैच वर्क, टैसल और रंगों से भरा हुआ है।

घेरदार लहंगा
04 / 06

घेरदार लहंगा

राजस्थानी ज़री, गोटा पत्ती और पॉम पॉम वाले इस लहंगे की खासियत इसका पैच वर्क ही है। मल्टीकलर वाइब्रेंट थीम का ये घेरदार लहंगा हर ओकेजन पर चार चांद लगा देगा।

ब्लाउज भी कमाल
05 / 06

ब्लाउज भी कमाल

लहंगे के साथ आलिया ने खास बोट नेक ब्रालेट पैटर्न की ब्लाउज चोली स्टाइल की थी। जिसके शानदार फ्रंट लुक के साथ साथ बटन हुक वाला गोल जाली बैक भी कातिल था।

पहनी ऐसी ज्वेलरी
06 / 06

पहनी ऐसी ज्वेलरी

अपनी मेहंदी में आलिया ने इस लहंगे को कुंदन और एमरल्ड के हार और मांग टीके के साथ पहना था। वहीं अब आलिया ने इसे बन के साथ कुंदन गोल्डन चांदबाली और कुंदन के कड़े के साथ स्टाइल किया था। दोनों ही लुक्स काफी कमाल के हैं।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited