राहा की नानी का हुस्न देख बुढ़ापे में धड़केगा दिल.. जवानी में लगती थीं आलिया की कॉपी, इन अदाओं पर फिदा थे दो बच्चों के बाप महेश

​बॉलीवुड की एवरग्रीन ब्यूटी आलिया भट्ट की मम्मी सोनी राज़दान की खूबसूरती का वाकई कोई जवाब नहीं। अपनी जवानी के दिनों में सोनी जी हर लड़के के दिल पर राज करती थीं। महेश भट्ट के सपनों की रानी सोनी जी की पुरानी तस्वीरे देख आप भी उनके फैन हो जाएंगे। देखें राहा कपूर की नानी की फोटोज, बॉलीवुड फैशन।

आलिया भट्ट की मम्मी
01 / 05

आलिया भट्ट की मम्मी

आलिया की प्यारी मां सोनी राज़दान की खूबसूरती का आज भी कोई जवाब नहीं है। आलिया वाकई ही मां सोनी की फोटो कॉपी हैं, कातिल नैन तो तीखे नाक के साथ बेहद हसीन फीचर्स वाली सोनी जी की पुरानी फोटोज देख आप भी उनके फैन हो जाएंगे।

राहा की नानी की खूबसूरती
02 / 05

राहा की नानी की खूबसूरती

राहा कपूर की नानी सोनी न केवल जवानी में बल्कि आज भी स्टाइल तो सुंदरता के मामले में एकदम टॉप क्लास रहती हैं। सोनी जी अपने ज़माने में भी बेहद बोल्ड, ब्यूटीफुल और गजब की स्टाइल वाले कपड़े पहनती थीं।

विदेशी फैशन क्वीन
03 / 05

विदेशी फैशन क्वीन

सोनी जी का जन्म इंग्लैंड में हुआ था, और उनके नैन नक्श तो विदेशी कपड़ों के फैशन से वे बॉलीवुड की भीड़ में सबसे अलग लगती हैं। मिनी ड्रेसेज, जींस स्कर्ट तो बन लुक में सोनी जी एकदम ही गुड़िया लगती हैं।

इंडियन लुक भी नहीं कम
04 / 05

इंडियन लुक भी नहीं कम

विदेशी ड्रेसेज के साथ साथ सोनी राज़दान का देसी साड़ी तो सूट वाला लुक भी कुछ कम नहीं है। बिंदी, काजल तो साड़ी पहन अदाएं बिखेरती सोनी जी की ये तस्वीरें दिल जीतने वाली हैं।

आज भी बेहद खूबसूरत
05 / 05

आज भी बेहद खूबसूरत

आज 67 की उम्र में भी सोनी जी की खूबसूरती तो स्टाइल में कोई कमी नहीं आई है। अक्सर ही आलिया की मम्मी सूट, साड़ी तो वेस्टर्न ड्रेसेज फ्लॉन्ट करती दिखती हैं। सोनी जी वाकई समधन नीतू कपूर को भी गजब की टक्कर देती हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited