घर पर एक जैसा खाना नहीं खाते रणबीर आलिया.. इतनी अलग है दोनों की पसंद, प्राइवेट शेफ ने खोल डाली पत्नी-पति की पोल

बॉलीवुड के पावर कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के प्राइवेट शेफ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होने बताया कि कपल क्या क्या खाना पसंद करता है। गजब की वैराइटी देख हर कोई दंग रह गया है, यहां देखें आलिया रणबीर क्या खाते हैं, सेलेब्स का डाइट प्लान।

आलिया रणबीर के घर की रसोई
01 / 05

आलिया रणबीर के घर की रसोई

आलिया भट्ट और उनके पति रणबीर कपूर के घर की रसोई की एक वीडियो काफी वायरल हो रही है। वीडियो में कपल की पसंदीदा डिशेज की लिस्ट बताई गई है। आलिया रणबीर के खानपान में वेज, नॉन वेज, देसी से लेकर विदेशी डिशेज तक शामिल है।

प्राइवेट शेफ ने खोली घर के अंदर की बात
02 / 05

प्राइवेट शेफ ने खोली घर के अंदर की बात

आलिया रणबीर के प्राइवेट शेफ सुर्यांश सिंह कंवर ने बताया कि कपल के घर उन्होने बीते एक हफ्ते में क्या क्या लजीज डिशेज बनाई हैं।

गजब वैराइटी का खाना
03 / 05

गजब वैराइटी का खाना

वायरल वीडियो में बेहद लजीज खाना दिखाया गया है। जो आलिया और रणबीर ने बेशक ही बड़े चाव से खाया होगा। वीडियो में डोसा, अंडा, मांस, मछली से लेकर खीर आदि तक शामिल थी।

देसी विदेशी डिशेज के फैन
04 / 05

देसी विदेशी डिशेज के फैन

आलिया और रणबीर के खानपान की पसंद हालांकि एक दूसरे से थोड़ी अलग भी है। इसलिए कपल के घर देसी विदेशी से लेकर दुनिया भर की अलग अलग क्यूजिन्स बनती रहती है। इस लिस्ट में सूप, ऑमलेट, पनीर रोटी, कैलामारी जैसी डिशेज भी शामिल थी।

अलग अलग खाना खाते हैं आलिया-रणबीर
05 / 05

अलग अलग खाना खाते हैं आलिया-रणबीर

आलिया भट्ट वैसे वेजिटेरियन हैं और उनके पति नॉन वेज खाना भी पसंद करते हैं। तो कपल आमतौर पर अलग ही खाना खाते हैं। हालांकि दोनों को देसी दाल चावल तो दही पापड़ काफी पसंद है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited