पति रणबीर के बर्थडे पर आलिया ने यूं बरसाया प्यार.. कह डाली इतनी बड़ी बात, रिश्ते में चाश्नी घोलने के लिए करें नोट

पति रणबीर के बर्थडे पर आलिया भट्ट ने बहुत ही प्यारी सी पोस्ट शेयर की है। जिसमें पति और बच्ची के साथ की कुछ अनदेखी तस्वीरों के साथ आलिया ने एक बहुत ही खास बात लिखी, जो हर रिश्ते में फॉलो करना जरूरी है। कपल्स लें रिलेशनशिप टिप्स, रिश्ते में प्यार कैसे बढ़ाएं, रणबीर कपूर बर्थडे।

आलिया रणबीर का रोमांस
01 / 05

आलिया रणबीर का रोमांस

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के बीच का रिश्ता बहुत ही ज्यादा प्यार भरा है। फिल्मी कपल रालिया अक्सर क्यूट लवी डवी मोमेंट्स शेयर करते रहते हैं। पति रणबीर के लिए लेटेस्ट बर्थडे पोस्ट में आलिया ने बहुत ही प्यारी अनसीन फोटोज शेयर की हैं। जिसमें एक बहुत ही खास बात है।

जिंदगी में बहुत जरूरी
02 / 05

जिंदगी में बहुत जरूरी

आलिया रणबीर तो राहा की लगभग सारी ही फोटोज में वे एक दूसरे को टाइट झप्पी देते नजर आते हैं। जिंदगी में बेशक ही हग करना बहुत जरूरी और खास है।

आलिया ने बताया रोमांस का राज़
03 / 05

आलिया ने बताया रोमांस का राज़

हर कपल के लिए खासतौर से रिश्ते में यूं बनाए रखने के लिए ऐसी समझ और क्लोजनेस काफी जरूरी होती है। आलिया ने बेशक ही अपनी पोस्ट से साफ किया कि, जिंदगी में आपका पार्टनर ऐसा होना चाहिए जिसके साथ गले लगकर हर चीज आसान हो जाए।

हाथों में हाथ
04 / 05

हाथों में हाथ

अगर आपको किसी का यूं प्यार से हाथ थामने को मिल जाए तो बेशक उनके साथ जिंदगी का हर अनुभव करना और जिंदगी काटना काफी सुकून भरा हो सकता है। और हर कपल व परिवार का रिश्ता ऐसा ही होना चाहिए।

लव लैंगवेज
05 / 05

लव लैंगवेज

बेशक यूं प्यार से गले लगना आलिया रणबीर की लव लैंगवेज है, और हर कपल को उनके ये टिप लेनी ही चाहिए। कि बहुत ही सिंपल छोटी सी लगने वाली हग कितनी जरूरी और सब कुछ ठीक करने वाली हो सकती है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited