Fashion Fight: बच्चन बेटी श्वेता का वायरल ब्लाउज चुराकर शरवरी ने लूटी महफिल.. अंबानी शादी में बुरी तरह उड़ा था मज़ाक, फिर भी कॉपी कर डाला स्टाइल Photo देख नहीं बता पाएंगे अंतर

अनंत अंबानी की शादी में अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता का लहंगा और ब्लाउज वाला बहुत ही ज्यादा वायरल हुआ था। नेटिजन्स को श्वेता का लहंगा और बीडेड ब्लाउज बिल्कुल भी पसंद नहीं आया था। हालांकि हाल ही में शरवरी वाघ ने श्वेता का ब्लाउज दिवाली पार्टी में कॉपी कर डाला। देखें श्वेता बच्चन अंबानी वेडिंग फोटो, श्वेता बच्चन खराब ड्रेस, शरवरी लहंगा ब्लाउज डिजाइन।

शरवरी ने चुराया श्वेता का ब्लाउज़
01 / 06

शरवरी ने चुराया श्वेता का ब्लाउज़

रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी के लिए शरवरी ने खूबसूरत सा लहंगा ब्लाउज पहना था। हालांकि शरवरी का ब्लाउज श्वेता बच्चन के वायरल ट्रोल्ड अंबानी वेडिंग ब्लाउज की डिट्टो कॉपी थी। हालांकि इस बात में कोई दो राय नहीं है शरवरी ने ब्लाउज ज्यादा अच्छे से कैरी किया है।

शरवरी का शानदार अवतार
02 / 06

शरवरी का शानदार अवतार

बहुत ही एलिगेंट लुक वाले ब्लू येलो लहंगे में शरवरी काफी जम ठम रही थीं। घेरदार लहंगे के साथ दुपट्टा और बीडेड ब्लाउज भी गजब ढा रहा था।

ब्लाउज ने लूटी महफिल
03 / 06

ब्लाउज ने लूटी महफिल

शरवरी का अबू जानी संदीप खोसला का खास बायज़ेटाइन बीडेड गोल्ड़न ब्लाउज का लुक काफी शानदार रहा। स्वीटहार्ट नेक स्टाइल में ये शेल पफी स्लीव्स कॉर्सेट का ब्लाउज काफी ट्रेंडी है।

डिजाइनर पीस
04 / 06

डिजाइनर पीस

गोल्डन मल्टीकलर पैटर्न की लहंगा ड्रेस में शरवरी मिनिमल और प्यारी लगीं। बीडेड ब्लाउज का डोरी बैक भी बहुत ही कमाल का था। हालांकि ये पूरा ही पीस श्वेता के लुक का कॉपी था।

श्वेता का ट्रोल्ड लुक
05 / 06

श्वेता का ट्रोल्ड लुक

श्वेता बच्चन का ये लहंगा और ब्लाउज बहुत ही ज्यादा ट्रोल हुआ था। दोनों के लुक का बॉर्डर डिजाइन भी सेम ही था। हालांकि श्वेता की लहंगा स्टाइलिंग के साथ ब्लाउज बहुत ही मिसमैच्ड लगा।

उधार मांगा
06 / 06

उधार मांगा?

दोनों का ब्लाउज देख ऐसा लग रहा है कि एक दूसरे से उधार मांगकर लुक क्रिएट किया गया है। डोरी बैक, स्वीटहार्ट नेक में बायज़ैटाइन बीडेड ब्लाउज फिर ट्रेंड में है।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited