Fashion Fight: छोटी करीना बनीं फिरती हैं ये हसीनाएं, बेबो से कपड़े उधार मांग करती हैं फैशन.. फोटो देख नहीं बता पाएंगे अंतर

करीना कपूर के फैशनेबल लुक्स को कॉपी करना वाकई बहुत मुश्किल है, बेबो का बोल्ड और ब्यूटीफुल अवतार बॉलीवुड में सबसे गजब है। हालांकि कई बार बी टाउन एक्ट्रेसेस ने करीना के कपड़े कॉपी किए हैं। देखें बॉलीवुड के मैचिंग फैशन Photos

अनन्या लगीं हूबहू करीना की कॉपी
01 / 05

अनन्या लगीं हूबहू करीना की कॉपी

अनन्या पांडे ने हाल ही में करीना का K3G वाला वायरल मिनी स्कर्ट और पिंक ब्रालेट वाला लुक रिक्रिएट किया था। उस उससे पहले तो अनन्या ने ऑरेंज-ब्लू टाई एंड डाई वाली बेबो की ड्रेस एकदम ही कॉपी कर डाली थी।

अंकिता ने भी किया कॉपी
02 / 05

अंकिता ने भी किया कॉपी

करीना का ये सी ब्लू डीप वी नेक सीक्वेन का गाउन अंकिता लोखंडे ने भी बिल्कुल कॉपी कर डाला था। अंकिता ने गाउन में हालांकि बस एक स्लिट कट था।

श्लोका मेहता भी नहीं पीछे
03 / 05

श्लोका मेहता भी नहीं पीछे

करीना के कपड़े कॉपी करने में अंबानियों की बड़ी बहू श्लोका मेहता अंबानी भी पीछे नहीं थीं। श्लोका ने करीना का बोले चूड़ियां गाने वाला पीच सीक्वेन वाला लहंगा थोड़ा कस्टमाइज़ करके पहना था।

दीपिका ने उधार मांगे कपड़े
04 / 05

दीपिका ने उधार मांगे कपड़े?

दीपिका पादुकोण ने तो करीना का ये ब्लैक एंड वाइट टॉप और प्लेन लॉन्ग स्कर्ट वाला लुक एकदम कॉपी कर दिया था। लुक देख कर ऐसा लग रहा है मानों एक दूसरे के कपड़े उधार मांगकर पहने हो। हालांकि करीना के स्कर्ट में एक स्लिट भी था।

जान्हवी का स्टाइल भी बेबो सा
05 / 05

जान्हवी का स्टाइल भी बेबो सा

जान्हवी की ये ग्लॉस वाली प्लीटेड गाउन ड्रेस करीना की ड्रेस से मैच कर रही है। हालांकि दोनों का लुक अलग है मगर पोज़ सेम ही हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited