इतनी सादगी पसंद हैं Baba Siddique की पत्नी.. परिवार संग जीती हैं ऐसी जिंदगी

NCP लीडर बाबा सिद्दीकी के निधन की खबर ने बॉलीवुड तो बड़े बड़े राजनेताओं को हिलाकर रख दिया है। बाबा का अपनी प्रोफेशनल तो पर्सनल जिंदगी का संतुलन वाकई देखने लायक था। पत्नी और परिवार से बेहद प्यार करने वाला बाबा सिद्दीकी काफी अच्छी लाइफस्टाइल जीते थे। देखें परिवार के पुराने फोटोज

बाबा सिद्दीकी का परिवार
01 / 06

बाबा सिद्दीकी का परिवार

एनसीपी लीडर बाबा सिद्दीकी की बीती शाम गोली मारकर हत्या कर दी गई। बाबा की इफ्तार पार्टीज के चर्चे राजनेताओं से लेकर ब़ॉलीवुड सितारों तक में होते थे। उनकी पत्नी शहज़ीन और दोनो बच्चों की भी अच्छी फैन फॉलोइंग है।

पुरानी फोटोज की एक झलक
02 / 06

पुरानी फोटोज की एक झलक

अपनी इफ्तार पार्टीज के लिए तो लग्जरी लाइफस्टाइल के भी बाबा सिद्दीकी काफी पॉपुलर रहे हैं। पुरानी फोटोज में परिवार एक साथ एकदम परफेक्ट लग रहा है। काले बनारसी सूट तो पर्ल वाले नेकलेस में उनकी पत्नी भी बेहद रॉयल लग रही हैं।

ऐसा था लाइफस्टाइल
03 / 06

ऐसा था लाइफस्टाइल

रिपोर्ट्स के मुताबिक बाबा सिद्दीकी के पास घर, गाड़ी से लेकर बेशकीमती गहनों तक का अच्छा कलेक्शन था। सफेद गोल्डन एम्ब्रॉयडरी वाले के साथ भी मिसेज सिद्दीकी ने बहुत खूबसूरत ईयररिंग्स पहनी है, जिनकी कीमत हजारों में होगी।

सादगी से जीता दिल
04 / 06

सादगी से जीता दिल

सफेद छापा वर्क सूट में भी शहज़ीन की बहुत सिंपल और सुंदर लग रही हैं। बेशक पर्ल, एमरल्ड के नेकलेस में उनकी सादगी का जवाब नहीं है।

सूट का कलेक्शन
05 / 06

सूट का कलेक्शन

शहज़ीन जी के पास गहनो के साथ साथ कुर्ती, सूट का भी अच्छा कलेक्शन है। बेशक इफ्तार पार्टीज में वे बॉलीवुड सितारो को भी मात देती है।

प्यारा परिवार
06 / 06

प्यारा परिवार

बेशक ही बाबा सिद्दीकी का परिवार प्यार और सम्मान में किसी से कम नहीं है। डॉक्टर बिटिया और Mla बेटे के साथ इन पुरानी फोटोज में माता पिता खूब खुश नज़र आ रहे हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited