Bollywood Actress Karwa Chauth Look: सोनाक्षी सिन्हा से कटरीना तक.. करवा चौथ पर इन हसीनाओं ने पहनी ऐसी सुंदर साड़ी, मांग में सिंदूर तो गले में मंगलसूत्र डाल दिखाया संस्कारी अवतार

Bollywood Actress Karwa Chauth Look: करवा चौथ के दिन कई सारी बॉलीवुड हसीनाओं ने अपने पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखा। वहीं, इन एक्ट्रेसेस के करवा चौथ लुक्स ने अब सोशल मीडिया पर लोगों को दीवाना बना रखा रखा है। साड़ी, सिंदूर और गले में मंगलसूत्र डाल ये हसीनाएं किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस का करवा चौथ लुक
01 / 07

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस का करवा चौथ लुक

रविवार को देशभर में करवा चौथ का त्योहार मनाया गया। ऐसे में बॉलीवुड की हसीनाएं भी कहां पीछे रह सकती थीं। कटरीना कैफ से लेकर सोनाक्षी सिन्हा तक ने करवा चौथ काफी देसी और पारंपरिक अंदाज में सेलिब्रेट किया। आइये एक्ट्रेसेस के करवा चौथ लुक पर एक नजर डालते हैं।

गुलाबी साड़ी में कटरीना कैफ
02 / 07

गुलाबी साड़ी में कटरीना कैफ

कटरीना कैफ की शादी को 3 साल हो चुके हैं। एक्ट्रेस हर साल बड़े धूमधाम से अपने ससुराल वालों के साथ करवाचौथ सेलिब्रेट करती हैं। इस साल करवा चौथ पर कटरीना कैफ गुलाबी कलर की साड़ी में नजर आईं। एक्ट्रेस के माथे का सिंदूर और गले का मंगलसूत्र बता रहा है कि उनके प्यार का रंग अभी भी उतना ही गहरा है।

सोनाक्षी का पहला करवा चौथ
03 / 07

सोनाक्षी का पहला करवा चौथ

इस साल सोनाक्षी सिन्हा का पहना करवा चौथ था। इस खास मौके पर एक्ट्रेस लाल साड़ी में नई दुल्हन जैसी नजर आईं। सोनाक्षी का मंगलसूत्र सबसे अलग और खूबसूरत दिखा तो वहीं, मांग में जाहिर के नाम का सिंदूर उनके प्यार की कहानी कहता नजर आया।

रकुल प्रीत का रेड लुक
04 / 07

रकुल प्रीत का रेड लुक

रकुल प्रीत अपने पहले करवा चौथ पर चटक लाल रंग के सूट में नजर आईं। इस सूट से साथ एक्ट्रेस ने कंगन और मंगलसूत्र भी पहन रखा था। रकुल की प्यारी फोटो लोगों का दिल जीत रही है।

कृति का गोल्डन अवतार
05 / 07

कृति का गोल्डन अवतार

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति खरबंदा ने शादी के बाद पहली बार करवा चौथ का व्रत किया था। ऐसे में वो गोल्डन कलर की साड़ी में नजर आईं। कृति ने भले ही बिंदी न लगाई हो लेकिन उनके चेहरे का ग्लो किसी नई दुल्हन से कम नहीं है।

परी ने पहना सूट
06 / 07

परी ने पहना सूट

परिणीति चोपड़ा ने अपना पहला करवा चौथ काफी धूमधाम से सेलिब्रेट किया। परी ने इस खास दिन को और भी खास बनाने के लिए गुलाबी रंग का सूट पहना, जो उनपर काफी जच रहा है। इस सूट के साथ उन्होंने मैचिंग इयररिंग्स भी कैरी किए।

मौनी की ऑल रेड लुक
07 / 07

मौनी की ऑल रेड लुक

मौनी रॉय हर साल करवा चौथ पर रेड पहनना ही पसंद करती हैं। इस साल भी वो लाल साड़ी में नजर आई। प्लेन साड़ी पर गोल्डन बॉर्डर उनके लुक में चार चांद लगा रहा था।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited