हसीनाओं को पीछे छोड़ रहे फिल्मी लड़के, इस सफेद चीज को पहन सेट किया नया फैशन ट्रेंड

Bollywood Actors In Pearl Necklace: बॉलीवुड एक्ट्रेसेस आए दिन नए-नए फैशन ट्रेंड सेट करती रहती हैं। ऐसे में लड़के कैसे पीछे रह सकते हैं। इन दिनों बॉलीवुड एक्टर्स का भी फैशन गेम काफी स्ट्रॉन्ग है। एक्टर्स ने भी अपने नए फैशन ट्रेंड से पूरे सोशल मीडिया पर तलहका मचा रहे हैं।

पर्ल कोर लुक
01 / 07

पर्ल कोर लुक

बॉलीवुड एक्टर्स को इन दिनों मोतियों की माला खूब भा रही है। रणवीर सिंह से लेकर दिलजीत दोसांझ तक, हर दूसरा कलाकार पर्ल नेकलेस में स्टेटमेंट सेट कर रहा है। एक्टर्स इसे अलग-अलग तरीके से स्टाइल किया है। आज हम आपको इसी पर्ल नेकलेस के फैशन गेम के बारे में डिटेल में बता रहे हैं।

रणवीर सिंह ने किया स्टाइल
02 / 07

रणवीर सिंह ने किया स्टाइल

रणवीर सिंह को फिल्मी दुनिया में उनके काम से ज्यादा अतरंगी फैशन के लिए जाना जाता है। एक्टर को जब भी मौका मिला, उन्होंने मोतियों की माला को अलग-अलग तरीके से पहना। हालांकि, रणवीर को ज्यादातर लंबे मोती की माला ममें देखा गया है।

करण औजला
03 / 07

करण औजला

करण औजला इन दिनों बॉलीवुड की दुनिया में अपनी आवाज के दम पर राज कर रहे हैं। सिंगर ने भी कई दफा सफेद मोतियों की माला पहनी है। करण ज्यादातर छोटे नेकलेस को ब्लेजर के साथ स्टाइल करते नजर आते हैं।

दिलजीत दोसांझ
04 / 07

दिलजीत दोसांझ

दिलजीत दोसांझ फैशन स्टेटमेंट सेट करने में कभी पीछे नहीं रहे। यहां भी आप उन्हें मोतियों वाला चोकर पहने देख सकते हैं।

नेशनल जीजू का फैशन
05 / 07

नेशनल जीजू का फैशन

निक जोनस को भारत में नेशनल जीजू कहा जाता है। प्रियंका चोपड़ा के पतिदेव ने भी अपने लाइव कॉन्सर्ट में कई बार मोती वाला चोकर पहना है और इस लुक को काफी स्वैग के साथ कैरी भी किया है।

जब रणबीर बने दुल्हा
06 / 07

जब रणबीर बने दुल्हा

रणबीर कपूर भी जब दुल्हा बने थे तब उन्होंने मोतियों की माला ही पहने थी। रणवीर का पूरा लुक ही पर्ल थीम पर था। हालांकि, एक्टर की माला तब काफी हैवी थी।

शॉन मेंडिस का लुक
07 / 07

शॉन मेंडिस का लुक

सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं, हॉलीवुड में भी कई सितारे मोती माला के इस ट्रेंड को फॉलो कर चुके हैं। अब सिंगर शॉन मेंडिस की ही बात करें तो आप उन्हें कई सारे अवॉर्ड शोज और लाइव कॉन्सर्ट्स में ऐसे लुक में देख सकते हैं।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited