दिल्ली के इन बाजारों से खरीदें लाइट, 500 रुपये में खरीद आएंगे झोला भर खूबसूरत फैंसी Lights

रोशनी का त्योहार दिवाली फैंसी लाइट्स के बिना अधूरा सा लगता है। ऐसे में आज हम आपको दिल्ली के कुछ ऐसे सस्ते मार्केट्स के बारे में बताने जा रहे हैं जहां आप कम पैसों में झोला भर लाइट्स और दिए खरीद सकते हैं।

दिल्ली के सस्ते लाइट मार्केट्स
01 / 05

दिल्ली के सस्ते लाइट मार्केट्स

दिवाली आने में बस कुछ ही दिनों का वक्त बचा है। अभी से लोग इसकी तैयारियों में जुट गए हैं। इस मौके पर बाजार सजने लगे हैं और लोग अपने घरों को सजाने की तैयारियों में लग गए हैं। रौशनी के इस पर्व पर लोग चाहते हैं कि उनके घर भी शानदार लाइट्स से जगमगाए। अगर आप फैंसी लाइट्स खरीदना चाहते हैं तो दिल्ली के इन बाजारों को एक्सप्लोर कर सकते हैं। और पढ़ें

भगीरथ पैलेस मार्केट
02 / 05

भगीरथ पैलेस मार्केट

भागीरथ पैलेस मार्केट एशिया के सबसे बड़ी इलेक्ट्रिक मार्केट है। यहां आपको कई तरह की फैंसी लाइट्स मिल जाएगी। एलइडी लाइट, झूमर, घर के बाहर लगाने वाली लाइट्स, दीवार पर लगाने वाली लाइट्स आदि बहुत कम कीमत में मिल जाते हैं। यहां आपको 70-80 फीट की लाइट्स 200-300 रुपये के बीच मिल जाएगी।

इंदिरा मार्केट
03 / 05

इंदिरा मार्केट

दिल्ली का इंदिरा मार्केच भी लाइट्स के लिए काफी फेमस है। यहां आप शानदार लड़ी, Tree Twinkle,वॉल हैंगिंग आदि लाइट्स 300-400 रुपये के अंदर खरीद सकते हैं।

सदर बाजार
04 / 05

सदर बाजार

सदर बाजार में तो वैसे जगह जगह पर लाइट्स की दुकाने लगी होती है। यहां आप होलसेल दामों पर झोला भरकर लाइट्स खरीद सकते हैं। यहां आपको 10 रुपए से लेकर 100 रुपए में शानदार लाइट्स मिल जाएंगी।

कोटला मुबारकपुर
05 / 05

कोटला मुबारकपुर

कोटला मुबारकपुर से भी आप दिवाली के लिए सस्ती लाइट्स खरीद सकते हैं। यहां आपको 300-500 के बीच में सिंपल से लेकर फैंसी लाइट्स खरीद सकते हैं।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited