सूट हो या साड़ी, इन कलर कॉम्बिनेशन को करें स्टाइल, दूर से दिखेगी रईसी तो लोग देंगे खूब भाव

Colour Combination To Look Classy And Expensive: स्टाइलिश दिखने के लिए हम सभी अपने लुक को काफी तरह से कस्टमाइज करना पसंद करते हैं। वैसे तो आपको कई तरह के कलर कॉम्बिनेशन मार्केट में आसानी से मिल जाएंगे, लेकिन जब बात फैशन वर्ल्ड की करें तो केवल कुछ ही कलर कॉम्बिनेशन ऐसे हैं जो आपके लुक में चार चांद लगा सकते हैं।

पहने ऐसे रंग के कपड़े तो खिल जाएगा रूप
01 / 07

पहने ऐसे रंग के कपड़े तो खिल जाएगा रूप

Colour Combination To Look Classy And Expensive: आज के दौर में क्लासी और एक्सपेंसिव लुक पाने के लिए लोग क्या कुछ नहीं करते हैं। अगर आपके भी ऐसे शौक हैं तो आपको कपड़े की फैब्रिक के साथ कलर पर भी पूरा ध्यान देना चाहिए। आज हम आपको कुछ ऐसे कलर कॉम्बिनेशन के बारे में बताएंगे जो आपको रॉयल ही नहीं अट्रैक्टिव और एक्सपेंसिव दिखाएंगे। और पढ़ें

बेबी पिंक और डार्क पिंक
02 / 07

बेबी पिंक और डार्क पिंक

बेबी पिंक और डार्क पिंक का कॉम्पिनेशन काफी क्लासी है। एक ही तरह के रंग के दो शेड्स आपको रिच और रॉयल लुक देते हैं। आप इस तरह के रंग में साड़ी या सूट कुछ भी पहन सकती हैं, बस ध्यान दें कि इसके साथ पर्ल या स्टोन वाली जूलरी ही कैरी करें।

ब्लैक और गोल्डन
03 / 07

​ब्लैक और गोल्डन​

ब्लैक और गोल्डन एक बेहद क्लासी कलर कॉम्बिनेशन है। जहां ब्लैक काफी बोल्ड और डार्क कलर है, वहीं गोल्डन शिमर कलर है। खासकर नाइट लुक के लिए आप इस तरह के बोल्ड लुक को गाउन से लेकर साड़ी तक में कैरी कर सकती हैं।

ऑरेंज और पिच
04 / 07

​ऑरेंज और पिच​

​ऑरेंज और पिच आपने रानियों को पहने हुए देखा होगा। ये रंग या तो बिल्कुल ही खराब दिखता है या फिर अगर सही कॉम्बिनेशन के साथ पहना जाए तो सबसे बेस्ट नजर आता है। क्लासी कलर कॉम्बिनेशन होने के साथ-साथ ये रईसी भी दिखाता है।

पिस्ता और ऑरेंज
05 / 07

पिस्ता और ऑरेंज

शायद आपने पहले कभी पिस्ता और ऑरेंज का कलर कॉम्बिनेशन जरूर ट्राई करना चाहिए। ये कॉम्बिनेश काफी रेयर और रिच है। हालांकि,इस तरह के रंग के साथ जूलरी और हेयरस्टाइल का खास ख्याल रखना होता है।

नीला और हल्का नारंगी
06 / 07

​नीला और हल्का नारंगी​

इस तरह का कलर कॉम्बिनेशन बेहद रॉयल लुक देने में मदद करता है। ऐसा इसलिए क्योंकि नीला कलर प्यूरिटी और एलिगेंस दिखाता है, वहीं हल्का नारंगी रंग लक्जरी टच देने में मदद करती है। बता दें कि इस कलर कॉम्बिनेशन को खासकर सिल्क फैब्रिक की साड़ी के साथ स्टाइल करना पसंद किया जाता है।

एक्वा और लेमन येलो
07 / 07

​एक्वा और लेमन येलो​

​एक्वा और लेमन येलो कलर से बना आउटफिट आप किसी भी फंक्शन या फॉर्मल मीटिंग के लिए चुना जा सकता है। बता दें कि एक्वा एक वार्म कलर है और लेमन येलो एक न्यूट्रल कलर है। दोनों का कलर कॉम्बिनेशन एक बेहद खूबसूरत कॉम्बिनेशन बनाने में मदद करता है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited