मम्मी दीपिका की डिट्टो कॉपी लगेंगी रणवीर की बेबी गर्ल? राहा कपूर को देंगी कांटे की टक्कर, ऐसे हो सकते हैं नैन-नक्श

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के घर बहुत ही प्यारी सी गुड़िया का जन्म हुआ है। बेशक ही दीपिका की बेटी भी उन्ही की तरह एकदम क्यूट और गोलू मोलू होंगी। दीपवीर की क्यूट बेबी गर्ल मम्मी दीपिका की कॉपी हो सकती हैं। देखें दीपिका पादुकोण बेबी फोटो

गुड़िया जैसी लगेंगी दीपवीर की बेबी गर्ल
01 / 06

गुड़िया जैसी लगेंगी दीपवीर की बेबी गर्ल

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के घर नन्ही परी ने जन्म लिया है। क्यूट बेबी गर्ल बेशक ही मां की तरह प्यारी सी होगी। नई मम्मी दीपिका भी अपने बचपन में एकदम गुड़िया जैसी लगती थीं। बेशक उनकी बेटी भी कुछ ऐसी ही लगेगी।

नटखट होगी बेटी
02 / 06

नटखट होगी बेटी

दीपिका भी अपने बचपन में एकदम क्यूट और नटखट बच्ची रही हैं। गोलू मोलू दीपिका की प्यारी बेबी गर्ल भी ऐसी बड़ी बड़ी आंखों वाली तो बेहद मनमोहक मुस्कान वाली होंगी।

पूरा होगा रणवीर का परिवार
03 / 06

पूरा होगा रणवीर का परिवार

प्यारी सी गुड़िया के साथ रणवीर और दीपिका का परिवार पूरा हो गया है। रणवीर की गोदी में उनकी बेटी भी दीपिका जैसी फ्रॉक पहन गजब खूबसूरत लगेंगी।

गजब होगा फैशन
04 / 06

गजब होगा फैशन

दीपिका खुद अपने बचपन में एकदम फैशनेबल कपड़े पहना करती थीं। तो बेशक ही उनकी बेबी गर्ल भी एकदम फैशन क्वीन होंगी और राहा कपूर को कांटे की टक्कर देती नजर आ सकती हैं।

देसी गर्ल होगी दीपवीर की बेटी
05 / 06

देसी गर्ल होगी दीपवीर की बेटी

दीपिका की ये लहंगे चोली वाली बचपन की फोटो जैसे ही कुछ साल में उनकी बेबी गर्ल भी देसी गर्ल बनकर सबके होश उड़ाएंगी। इस लुक में रणवीर और दीपिका की बेटी वाकई बेहद खूबसूरत लगेगी।

ऐसी मां बनेंगी दीपिका
06 / 06

ऐसी मां बनेंगी दीपिका

नन्ही बेबी गर्ल संग दीपिका का रिश्ता भी ऐसा ही होगा, जैसा इस फोटो में उनका और उनकी मां का है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited