भरी प्रेगनेंसी में साड़ी पहन घूम रहीं दीपिका पादुकोण, पति का हाथ पकड़ पल्लू संभालना हुआ मुश्किल, यूं रखा बच्चे का ख्याल

इसी महीने मां बनने वाली दीपिका पादुकोण हाल ही में पति और परिवार संग सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची थी। आठ महीने की प्रेगनेंट दीपिका बहुत ही खूबसूरत लुक वाली साड़ी पहन मंदिर पहुंची थी। देखें दीपिका का नई मम्मी लुक, दीपिका पादुकोण बेबी बंप डिलीवरी फोटो, लेटेस्ट बनारसी सिल्क साड़ी ब्लाउज डिजाइन।

बच्चे के लिए दुआ मांगने पहुंचे दीपवीर
01 / 05

बच्चे के लिए दुआ मांगने पहुंचे दीपवीर

कुछ ही दिनों में मां-बाप बनने वाले दीपिका और रणवीर सिंह हेल्दी बेबी के लिए सिद्धिविनायक मंदिर में माथा टेकने पहुंचे। बेहद ही खूबसूरत लुक वाली साड़ी में दीपिका और उनका बेबी बंप बहुत ही ज्यादा प्यारे लग रहे हैं।

साड़ी में लूटा दिल
02 / 05

साड़ी में लूटा दिल

भरी प्रेगनेंसी में दीपिका ने खास गहरे रंग की बनारसी सिल्क रॉयल लुक की साड़ी पहनी थी। ओपन पल्ला साड़ी में दीपिका काफी खूबसूरत और परफेक्ट मम्मी लग रही हैं।

पल्लू संग संभाला बच्चा
03 / 05

पल्लू संग संभाला बच्चा

साड़ी पहन दीपिका बहुत ही एलिगेंट अंदाज में पति का हाथ थामे पल्लू तो कोख में पल रहा बच्चा संभालती नज़र आईं। दीपिका के प्रेगनेंसी ग्लो के साथ उनकी साड़ी खूब जमा ठमा लुक दे रही है।

खूबसूरत डिजाइन की साड़ी
04 / 05

खूबसूरत डिजाइन की साड़ी

दीपिका की सिल्क की ये साड़ी और उसका गोल्डन ज़री मांडला छापा वर्क बहुत ही क्लासी रॉयल लग रहा है। साड़ी को दीपिका ने सिंपल राउंड नेक के ब्लाउज संग पहनी थी।

बेबी बंप में क्लासी दीपिका
05 / 05

बेबी बंप में क्लासी दीपिका

लंबी जरी बॉर्डर वाली स्लीव्स के ब्लाउज का लुक काफी सिंपल मगर सुंदर था, दीपिका के ब्लाउज का बैक भी बहुत डीप शेप का था। लहराते पल्लू के साथ दीपिका का स्लीक बन और एमरल्ड ईयररिंग्स का लुक और कमाल लग रहा है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited