बेबी बंप के साथ फैशन क्वीन बनीं ये हसीनाएं.. इस हसीना का लुक देख लगी सबको मिर्ची, तो ट्रोल हुई थी रणबीर की ये Ex

प्रेगनेंसी फैशन फ्लॉन्ट करने में इन दिनों बॉलीवुड हसीनाओं का गजब जलवा है, दीपिका-आलिया से लेकर बॉलीवुड की इन फैशन क्वीन्स ने नए नए फैशन ट्रेंड सेट किए हैं। हालांकि कुछ का फैशन ऑन पाइंट था तो कुछ को देख लोगों ने ट्रोल भी किया। देखें मैटरनिटी ड्रेस फोटो, प्रेगनेंसी फैशन लेटेस्ट।

प्रेगनेंसी का गजब फैशन
01 / 05

प्रेगनेंसी का गजब फैशन

मैटरनिटी ड्रेसेज का फैशन इन दिनों खूब ट्रेंड में है, कूल, कैजअल से लेकर फैशनेबल लुक्स फ्लॉन्ट करने में बॉलीवुड की आलिया दीपिका का वाकई जवाब नहीं है। दीपिका का लेटेस्ट मैटरनिटी शूट तो आलिया के गाउन ड्रेस वाले लुक्स भी वायरल हुए हैं।

ऐश्वर्या भी नहीं कम
02 / 05

ऐश्वर्या भी नहीं कम

आराध्या के साथ प्रेगनेंट ऐश्वर्या के मैटरनिटी लुक्स भी वैसे कुछ कम नहीं थे। ऐश्वर्या का ये हैवी ज़री गोल्ड वर्क का सूट काफी ट्रेंड में था। हालांकि आज के स्टाइल के आगे ये लुक थोड़ा फ्लेट है।

क्वीन करीना
03 / 05

क्वीन करीना

मैटरनिटी लुक्स का ट्रेंड बॉलीवुड में करीना ने ही सेट किया है। कूल काफ्तान ड्रेसेज के साथ मैक्सी मिडी ड्रेसेज भी करीना ज्यादा पहनतीं थी, और उन्होने जमकर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया है। बेबो के लुक्स का आज भी कोई मुकाबला नहीं है।

विराट की पत्नी
04 / 05

विराट की पत्नी

वामिका के साथ प्रेगनेंट हुई अनुष्का के कुछ लुक्स काफी सिंपल और सुंदर थे। हालांकि कुछ रिवीलिंग लुक्स के लिए उन्हें थोड़ा ट्रोल भी किया था। खैर मॉर्डन मैटरनिटी वियर में अनुष्का वाकई क्यूट लगीं थी।

सोनम का स्टाइल
05 / 05

सोनम का स्टाइल

सोनम कपूर को बॉलीवुड की फैशन क्वीन कहा जाता है, हालांकि सोनम को प्रेगनेंसी लुक्स के कारण ट्रोल किया गया था। मगर वहीं सोनम के मैटरनिटी फोटोशूट के साथ सूट वाले कुछ लुक्स काफी ज्यादा अच्छे भी थे।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited