सासू मां की संस्कारी बहू निकली दीपिका पादुकोण.. ससुराल के पास खरीद डाला करोड़ों का घर, गजब है रईसी

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण दोनों की ही लाइफस्टाइल एकदम लग्जरी है। नन्ही परी के पेरेंट्स बने दीपवीर ने हाल ही में बिटिया के आने की खुशी में बहुत ही महंगा सा घर खरीदा है। देखें दीपिका पादुकोण का लग्जरी घर, मुंबई में फ्लैट, बांद्रा में घर।

भवनानी खानदान की बहू
01 / 05

भवनानी खानदान की बहू

नन्ही परी के पेरेंट्स बने दीपिका और रणवीर के घर में खुशियों की लहर दौड़ पड़ी है। ऐसे में दीपिका के सुसराल वालों की खुशी का भी ठिकाना नहीं है। सुसराल वालों दीपिका संग रिश्ता काफी प्यारा है, और दादी बनने की खुशी में सास अंजू तो बहुत खुश हैं।

घर आई लक्ष्मी
02 / 05

घर आई लक्ष्मी

रिपोर्ट्स के अनुसार हाल ही में घर आई लक्ष्मी के लिए दीपिका की कंपनी ने करोड़ों का घर खरीद डाला है। जिसका उनके ससुराल वालों के साथ बहुत ही खास कनेक्शन है।Multi Color Lehenga design ​Read Also :

मजबूत होगा दादी-पोती का बॉन्ड
03 / 05

मजबूत होगा दादी-पोती का बॉन्ड

मां बनते ही दीपिका की कंपनी ने मुंबई के बांद्रा वेस्ट क्षेत्र में लग्जरी फ्लैट खरीदा है, जिसकी कीमत करोड़ों में है। खास बात ये है कि ये घर उनकी सास अंजू के घर से पड़ोस में ही है।

गजब है रईसी
04 / 05

गजब है रईसी

दीपिका और रणवीर ने इससे पहले भी बहुत लग्जरी घर खरीदा था। जिसकी कीमत 100 करोड़ होने की रिपोर्ट्स हैं वहीं कपल ने 2021 में अलिबाग में भी 22 करोड़ का घर खरीदा था। बेशक ही दीपवीर की लाइफस्टाइल तो महंगे शौक देखने लायक है।

इतनी है नए घर की कीमत
05 / 05

इतनी है नए घर की कीमत

दीपिका का ये नया घर 15वीं मंजिल पर है। जो 4 या 5bhk हो सकता है।1845 स्क्वेयर फुट के इस घर की कीमत करीब 17.8 करोड़ है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited