जन्म के साथ ही इतने करोड़ की वारिस बनीं दीपिका पादुकोण की बेटी, गाड़ी-घोड़ा-बंगला सहित मिलेगी ऐसी रॉयल लाइफस्टाइल

Deepika Padukone Daughter Luxury Lifestyle: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के घर लक्ष्मी आई है। जी हां, एक्ट्रेस अब एक बेटी की मां हैं। बॉलीवुड के पावर कपल की बेटी होने की वजह से उनकी लाइफस्टाइल भी काफी रॉयल होने वाली है। आइये जानते हैं कि दीपू की लाडली बिटिया को ब्रांडेड कपड़े और जूलरी के साथ और क्या- क्या मिलने वाला है।

दीपिका की बेटी की रॉयल जिंदगी
01 / 05

दीपिका की बेटी की रॉयल जिंदगी

दीपिका पादुकोण की बेटी के जन्म के साथ ही पूरे बॉलीवुड में खुशियां छा गई हैं। हर कोई कपल को बधाई दे रहा है। अब दीपिका और रणवीर दोनों ही सुपरस्टार हैं तो इनकी लाइफस्टाइल भी काफी लग्जरी है। दोनों ही करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं ऐसे में उनकी बेटी तो राज रजने वाली है। आइये जानते हैं कि उनको क्या-क्या मिलने वाला है। और पढ़ें

ब्रांडेड कपड़े
02 / 05

ब्रांडेड कपड़े

दीपिका ही नहीं उनके पति रणवीर सिंह को भी ब्रांडेड कपड़े पहनने का काफी शौक है। यकीनन उनकी बेटी को भी जन्म के साथ ही हर तरह के डिजाइनर कपड़े गिफ्ट में भी आने वाले हैं।

आलीशान घर
03 / 05

आलीशान घर

रणवीर और दीपिका का ये पहला बच्चा है और ये पावर कपल अपनी लाडो का स्वागत इसी आलीशान घर में करने वाला है। इनकी बेटी भी जन्म के साथ ही 100 करोड़ के बंगले की मालकिन बनने वाली हैं।

82 ईस्ट ब्रांड
04 / 05

82 ईस्ट ब्रांड

दीपिका पादुकोण का अपना ब्रांड भी है। अब जो मां का है वो बेटी का भी है। तो पैदा होते ही दीपिका की बिटिया 82 ईस्ट ब्रांड की इकलौती वारिस भी बन चुकी हैं।

विदेश टूर
05 / 05

विदेश टूर

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को घूमना काफी पसंद है। वो दोनों हमेशा विदेश यात्रा पर ही रहते हैं। अब दीपिका के साथ उनकी बेटी भी खूब ट्रिप्स करने वाली हैं। दीपिका की बेटी की लग्जरी लाइफ देखने लायक होगी।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited