कोख में बच्चा लेकर काम पर जाती रहीं ये हसीनाएं.. आखिरी वक्त तक नहीं हुई किसी को कानों कान खबर

बॉलीवुड की कई हसीनाओं ने प्रेगनेंसी के दौरान अपनी सुपरहिट फिल्मों की शूटिंग की है, जिसमें दीपिका से लेकर जया बच्चन तक का नाम है। देखें किन फिल्मों में बॉलीवुड एक्ट्रेस पेट से थीं और उन्होने कैसे काम के साथ प्रेगनेंसी मैनेज की और गजब फैशनेबल लुक्स फ्लॉन्ट किए।

प्रेगनेंसी में गजब लुक
01 / 05

प्रेगनेंसी में गजब लुक

रिपोर्ट्स के मुताबिक जल्द ही बच्चे को जन्म देने वाली दीपिका पादुकोण उनकी फिल्म कल्कि का क्लाइमैक्स शूट करते वक्त प्रेगनेंट थीं। वहीं जया बच्चन की शोले की शूटिंग में पेट से थीं। हालांकि दोनों ही हसीनाओं के चेहरे का ग्लो तो अदाएगी उस वक्त भी गजब रहीं, वहीं दोनों ने बखूबी काम और प्रेगनेंसी मैनेज की जो हर मां को सीखना चाहिए।और पढ़ें

आलिया भट्ट
02 / 05

आलिया भट्ट

आलिया उनकी और रणबीर की शादी के कुछ महीने पहले ही प्रेगनेंट हो गईं थीं। एक्ट्रेस ने हॉलीवुड फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन की शूटिंग प्रेगनेंसी में ही खत्म की थी। अपनी पूरी प्रेगनेंसी में आलिया ने जमकर काम किया है।

करीना कपूर
03 / 05

करीना कपूर

आमिर संग लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग के दौरान करीना भी दूसरी बार प्रेगनेंट हो गईं थीं। फिल्म में करीना का ग्लो तो सिंपल लुक एकदम गजब ही था। बेबो बॉलीवुड की पहली ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होने बेबी बंप के साथ प्रेगनेंसी फैशन का गजब ट्रेंड सेट किया था।

श्रीदेवी
04 / 05

श्रीदेवी

फिल्म जुदाई की शूटिंग में श्रीदेवी भी प्रेगनेंट थीं, दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी भी शादी से पहले ही प्रेगनेंट हो गईं थीं। और प्रेगनेंसी के शुरुआती महीनों में ही उन्होने फिल्मों की शूटिंग निपटाई थी। फिल्म जुदाई में श्रीदेवी की खूबसूरती तो फैशनेबल लुक्स दोनों ही चरम पर थे।

काजोल और जूही चावला
05 / 05

काजोल और जूही चावला

काजोल, जूही चावला, नेहा धूपिया से लेकर यामी गौतम तक ने प्रेगनेंसी में सुपरहिट फिल्में दी हैं। हर महिला को जरूर ही इन एक्ट्रेसेस से काम और वर्कलाइफ को मैनेज करने की टिप्स लेनी ही चाहिए।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited