बुढ़ापे में भी जवान हैं दीपिका की सास तो फैशन क्वीन राहा की दादी का भी नहीं कोई मुकाबला.. देखें बॉलीवुड दादियों के लुक्स

जल्द ही दादी बनने वाली दीपिका की सासू मां अंजू तो नन्ही राहा की फिट दादी नीतू सिंह की खूबसूरती का भी कोई जवाब नहीं है। बुढ़ापे में भी दोनों सास फैशन के मामले में एकदम कमाल ही हैं। ट्रेडिशनल तो वेस्टर्न लुक्स में रणवीर तो रणबीर की मां की अदाएं देखने लायक है।

बॉलीवुड की सबसे हसीन सासू मां
01 / 05

बॉलीवुड की सबसे हसीन सासू मां

बॉलीवुड की आलिया दीपिका की खूबसूरती का वाकई कोई जवाब नहीं है। वहीं सुंदरता तो फैशन के मामले में दोनों की सासू मांओ का भी मुकाबला नहीं है। रणवीर की मां अंजू तो रणबीर की मां नीतू दोनों बुढ़ापे में भी जवान लगती हैं।

सास नहीं दोस्त
02 / 05

सास नहीं दोस्त

दीपिका और उनकी सास अंजू के बीच का बॉन्ड बहुत ही ज्यादा स्पेशल है। वेस्टर्न ड्रेसेज तो सूट साड़ी तक में अंजू जी बेहद हसीन लगती हैं। और अक्सर बहू संग ट्विनिंग भी करती हैं।

शादी में लुक हुआ था वायरल
03 / 05

शादी में लुक हुआ था वायरल

अंजू का दीपवीर की शादी तो अंबानी वेडिंग का लुक भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। कुछ दिनों में दादी बनने वाली दीपिका की सास बेशक ही काफी स्टाइलिश हैं और खुद को परफेक्ट तरीके से कैरी करती हैं।

राहा की दादी
04 / 05

राहा की दादी

राहा कपूर की एवरग्रीन दादी नीतू सिंह की खूबसूरती देख हर कोई हिल जाता है। 66 की उम्र में भी नीतू जी के चेहरे का ग्लो गजब है। वहीं उनका स्टाइलिश हेयरकट तो फैशन भी ऑन पाइंट है।

दिन ब दिन हो रहीं यंग
05 / 05

दिन ब दिन हो रहीं यंग

बेशक ही नीतू जी दिन ब दिन और भी ज्यादा यंग होती जा रही हैं। वेस्टर्न ड्रेसेज में अक्सर नीतू जी काफी कूल दादी वाला लुक फ्लॉन्ट करती हैं। तो उनपर सूट भी खूब सजते हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited