दीपिका की बेटी का चेहरा देखने को तरसेंगे फैंस, विराट-अनुष्का जैसे पेरेंटिंग के इन 5 सख्त नियम को फॉलो करे रहे DeepVeer

Deepika Padukone Parenting Style: 8 सितंबर को दीपिका पादुकोण ने बेटी को जन्म दिया, जिसके बाद आज यानी रविवार, 15 सितंबर को उन्हें हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। अभी तक रणवीर और दीपिका के बेबी गर्ल की कोई भी तस्वीर सामने नहीं आई है। कह सकते हैं कि दीपिका अपनी बच्ची की परवरिश के लिए अनुष्का शर्मा की राह पर चल पड़ी हैं।

बेटी की ऐसे परवरिश करेंगी दीपिका
01 / 06

बेटी की ऐसे परवरिश करेंगी दीपिका..

दीपिका पादुकोण अपनी बेटी के साथ अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुकी हैं, जिसके बाद से ही फैंस को उनकी झलक का इंतजार था। लेकिन कपल ने नो फोटो पॉलिसी अपनाई है। आइये जानते हैं कि दीपिका और रणवीर सिंह अपनी बेटी की परवरिश के लिए किन सख्त 5 नियम को फॉलो करने वाले हैं।

1 नो-फोटो पॉलिसी
02 / 06

​1) नो-फोटो पॉलिसी​

बॉलीवुड सितारों के बच्चों के जन्म के साथ ही सोशल मीडिया पर उनके फैन क्लब बन जाते हैं। जिस दिन वह मीडिया में आ जाए, उस दिन के बाद तो हर कदम पर उनकी एक फोटो के लिए पैपराजी भी उन्हें फॉलो करने लगते हैं। ऐसे में अधिकतर सितारे साल-साल भर अपने बच्चों को लाइमलाइट से दूर रखते हैं। यही कदम अनुष्का ने उठाया था और अब दीपिका भी इसी रूल को फॉलो कर रही हृैं। और पढ़ें

2 चेहरा नहीं दिखाएंगी
03 / 06

​2) चेहरा नहीं दिखाएंगी​

बता दें कि अनुष्का शर्मा ने अभी तक अपने बच्चों का चेहरा मीडिया के सामने रिवील नहीं किया है। वहीं आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने भी काफी समय तक राहा कपूर का चेहरा रिवील नहीं किया था। इसी तरह अब दीपिका-रणवीर भी अपनी बेटी को मीडिया से बचाए रख सकते हैं।

3 खुद करेंगी देखभाल
04 / 06

​3) खुद करेंगी देखभाल​

इससे पहले खबर ये भी आई थी कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बिना नैनी के अपनी बेटी की परवरिश करेंगे। दीपिका और रणवीर ने अपनी लाडली को पूरी तरह वक्त देना का फैसला किया है और इसके लिए उन्होंने अपने काम से ब्रेक भी ले लिया है।

4 परिवार को देंगी समय
05 / 06

​4) परिवार को देंगी समय​

अनुष्का शर्मा की तरह ही दीपिका पादुकोण भी अपनी बेटी और परिवार को पूरा समय देने वाली हैं। एक्ट्रेस हमेशा से ही अपनी बेटी को पूरा समय देना चाहती थीं।

5 नहीं होगा सोशल मीडिया अपियरेंस
06 / 06

​5) नहीं होगा सोशल मीडिया अपियरेंस​

दीपिका पादुकोण अपनी बेटी को पारिवारिक माहौल में ही पालना चाहती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपनी लाडो की कोई फोटो चेहरा दिखाते हुए नहीं पोस्ट करेंगी।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited