धनतेरस की सुबह आंगन में झटपट बनाएं ऐसी Simple रंगोली.. देखें Small, Kalash, Dhanteras की रंगोली डिजाइन फोटो

धनतेरस के त्योहार पर आंगन में शगुन की रंगोली बनानी तो बनती है, ऐसे में धनतेरस की सुबह सुबह आंगन में बनाएं ऐसी सिंपल और सबसे शानदार रंगोली। देखें हैप्पी धनतेरस रंगोली डिजाइन फोटो, स्मॉल, कलश, ईजी धनत्रयोदशी रंगोली डिजाइन इमेज फोटो डाउनलोड।

धनतेरस की लेटेस्ट रंगोली डिजाइन
01 / 07

धनतेरस की लेटेस्ट रंगोली डिजाइन

धनतेरस पर मां और लक्ष्मी और भगवान कुबेर का आशीर्वाद प्राप्त करने हेतु आपको भी आंगन में शगुन की रंगोली बनानी ही चाहिए। लेटेस्ट हैप्पी धनतेरस की रंगोली तलाश रहे हैं, तो ये मां लक्ष्मी, हाथी, कमल और शुभ धनतेरस की बधाई देती रंगोली डिजाइन्स बेस्ट हैं।

फूल और कलश की रंगोली
02 / 07

फूल और कलश की रंगोली

धनतेरस पर ऐसी बहुत ही खूबसूरत लुक वाली फूल और धन कलश व स्वास्तिक बनी रंगोली की डिजाइन काफी अच्छी लगेगी। बिगिनर्स जरूर ट्राई करें।

शुभ धनतेरस रंगोली
03 / 07

शुभ धनतेरस रंगोली

कमल फूल, धन कलश, स्वास्तिक तो मां लक्ष्मी के पगलियों वाली ये रंगोली धनतेरस के लिए एकदम ही शानदार है। फूलों के डेकोरेशन वाली ये रंगोली आपके घर के द्वार पर खूब सजेगी।

मल्टीकलर रंगोली
04 / 07

मल्टीकलर रंगोली

छोटी सी कोई रंगोली बनानी हो तो धनतेरस पर ये वाली दोनों ही रंगोली की डिजाइन्स ट्राई की जा सकती है। मल्टीकलर फूल, धन कलश, नारियल, दीये तो शुभ लाभ वाली रंगोली काफी ट्रेंडी है।

तोरण रंगोली डिजाइन
05 / 07

तोरण रंगोली डिजाइन

तोरण स्टाइल की छोटी सी रंगोली बनानी है, तो भी ये शुभ धनतेरस वाली सिंपल और सुंदर, ईजी रंगोली का डिजाइन काफी ज्यादा प्यारा है। आप ये वाली रंगोली मंदिर या घर के द्वार पर बनाएं या पूजा के स्थान पर भी ये अच्छी लगेगी।

धन कलश रंगोली
06 / 07

धन कलश रंगोली

हैप्पी धनतेरस के शुभ अवसर पर आंगन में ये धन कलश वाली सिंपल क्लासी रंगोली बहुत ही प्यारा लुक दे रही है। आप इसको गोल डिजाइन के बजाय चोकोर में भी बना सकते हैं। इस डिजाइन के साथ माता रानी के पगलिये तो असली फूल, दीये अच्छे लगेंगे।

चूड़ी से बनी रंगोली
07 / 07

चूड़ी से बनी रंगोली

कमल फूल, कलश, चूड़ी और मल्टीकलर स्टाइल वाली रंगोली की ये डिजाइन बहुत ही कमाल लग रही है। धनतेरस पर जरूर ही आपको ये वाली रंगोली का डिजाइन ट्राई करना ही चाहिए।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited