विद्या बालन से रानी मुखर्जी तक, करवा चौथ के लिए परफेक्ट है इन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के लुक्स, रॉयल लुक के लिए करें कॉपी

करवा चौथ का त्योहार 20 अक्टूबर को मनाया जाएगा। इस खास मौके पर अगर आप ट्रेंडी आउटफिट कैरी करना चाहती हैं तो इन एक्ट्रेसेस के लुक्स से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। यहां देखें बी टाउन हसीनाओं के स्टाइलिश लुक्स।

करवा चौथ साड़ी लुक
01 / 06

करवा चौथ साड़ी लुक

Karwa Chauth 2024 Saree Look: करवा चौथ हिंदू धर्म के प्रमुख त्योहारों में से एक है। इस त्योहार को देशभर में धूम धाम के साथ मनाया जाता है। करवा चौथ सुहागिन महिलाओं के लिए बेहद महत्वपूर्ण त्योहार माना जाता है। करवा चौथ के मौके पर महिलाएं श्रृंगार करती हैं और ट्रेंडी आउटफिट कैरी करती हैं। ऐसे में आज हम आपके लिए बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के ट्रेंडी साड़ी लुक्स लेकर आए हैं जिसे ट्राय कर आप भी बेहद खूबसूरत दिख सकती हैं। और पढ़ें

विद्या बालन
02 / 06

विद्या बालन

विद्या बालन ने कांजीवरम साड़ी कैरी की है। करवा चौथ के मौके पर आप इस तरह की साड़ी में बेहद खूबसूरत लगेंगी। स्लीक हेयरस्टाइल के साथ बन बनाकर बड़े-बड़े ट्रेडिशनल झुमकों के साथ एक्ट्रेस ने इस लुक को कंप्लीट किया है।

कीर्ति सुरेश
03 / 06

कीर्ति सुरेश

कीर्ति सुरेश का ये रेड साड़ी लुक भी करवा चौथ के लिए परफेक्ट साबित हो सकता है। लाल रंग की बनारसी साड़ी को करवा चौथ पर आप ट्राय कर सकती हैं। साड़ी के साथ अपनी गोल्डन ज्वेलरी अट्रैक्टिव लुक देगा।

जेनेलिया डिसूजा देशमुख
04 / 06

जेनेलिया डिसूजा देशमुख

जेनेलिया ने रेड कलर की साड़ी पहनी है, जिसके बॉर्डर पर गोल्डन तार कढ़ाई की गई है। रॉयल और क्लासिक लुक के लिए जेनेलिया के इस लुक से इंस्पिरेशन ले सकती हैं।

रानी मुखर्जी
05 / 06

रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी का ब्राइट रेड साड़ी लुक भी आपके लिए परफेक्ट साबित हो सकता है। रानी की तरह मांग में सिंदूर, हाथों में लाल चूड़ियों का सेट और पारंपरिक गहनें आपकी खूबसूरती में चार चांद लगा सकते हैं।

भाग्यश्री
06 / 06

भाग्यश्री

भाग्यश्री ने डार्क रेड कलर की सिंपल साड़ी को मैचिंग वीनेक ब्लाउज के साथ कैरी किया है। खुले बाल के साथ आप भी अपने लुक को कंप्लीट कर सकती हैं।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited