सालों के इंतज़ार के बाद दुल्हन बनीं हिना खान.. सुर्ख लाल लहंगे में देख छलकी फैंस की आंखें, नई ब्राइड्स लें टिप्स

टीवी की चहेती बहू अक्षरा का हालिया ब्राइडल लुक देख उनके फैंस की आंखें छलक उठी हैं। फैशन शो के लिए हिना खान ने कैंसर ट्रिटमेंट के बीच दुल्हन वाला अवतार फ्लॉन्ट किया। देखें हिना खान का लेटेस्ट ब्राइडल लुक, रेड ब्राइडल लहंगा डिजाइन, ट्रेडिंग लहंगा फोटो।

हिना खान बनीं दुल्हन
01 / 05

हिना खान बनीं दुल्हन

हिना खान का ये लेटेस्ट लाल लहंगा पहने हुए वाला दुल्हन लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। बेशक ही नथ, मांग टीके तो दुल्हन के जोड़े में हिना बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

गजब था श्रृंगार
02 / 05

गजब था श्रृंगार

लाल रंग हिना पर काफी सुंदर लगता है, नए डिजाइन के लहंगे तो ब्राइडल ब्लाउज में हिना का नूर अलग ही था। वहीं उनकी ज्वेलरी भी एकदम ऑन पाइंट थी।

ऐसा था पूरा लुक
03 / 05

ऐसा था पूरा लुक

हिना ने खास रैम्प वॉक के लिए लाल और गोल्डन के गजब कॉम्बिनेशन वाला लहंगा पहना था। चैक्स की ज़री लेस वाली ओढनी भी बेहद ट्रेडिशनल तो खिला खिला लुक दे रही थी।

देसी ड्रेप
04 / 05

देसी ड्रेप

हिना का लहंगा और दुपट्टा खास ट्रेडिशनल सीधा पल्ला साड़ी स्टाइल में ड्रेप किया गया था। इन दिनों ब्राइड्स पर दो ओढनी वाले लुक खूब ट्रेंड हो रहे हैं। न्यू ब्राइड्स भी हिना जैसे टैसल वाला प्लेन दुपट्टा देसी वेल की तरह कैरी कर सकती हैं।

ब्लाउज तो ज्वेलरी भी गजब
05 / 05

ब्लाउज तो ज्वेलरी भी गजब

हिना के ब्राइडल लहंगे के साथ का सिंपल गोल गले वाला ब्लाउज भी आप ट्राई कर सकती हैं। वहीं इन दिनों स्वीटहार्ट तो वी और स्कूप नेक भी ट्रेंड में है। वहीं ब्राइड्स जरूर ये रानी चोकर तो माथा पट्टी भी ट्राई करें।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited