काली ड्रेस में ईशा अंबानी ने गिराई हुस्न की बिजलियां.. तो ड्रेस से ज्यादा बैग की हो गई चर्चा, बच्चों से है खास कनेक्शन

स्टाइल के मामले में मुकेश और नीता अंबानी की बेटी ईशा किसी से कम नहीं हैं। गजब की बिजनेसवुमन होने के साथ साथ ईशा एकदम परफेक्ट मां भी हैं। दोनों ट्विन्स को ईशा हमेशा ही साथ रखती हैं। देखें ईशा अंबानी के बच्चे, ईशा अंबानी के कपड़े, लग्जरी हैंडबेग कलेक्शन

ईशा अंबानी का नया लुक वायरल
01 / 05

ईशा अंबानी का नया लुक वायरल

ब्लैक हैवी सीक्वेन वर्क की बॉडीकॉन ड्रेस में अंबानियों की लाडली बेटी ईशा का लुक खूब वायरल हो रहा है। हालांकि ईशा की ड्रेस से ज्यादा उनका काला मैचिंग बैग वायरल हो रहा है, जिसका खास कनेक्शन उनके बच्चों से है।

गजब स्टाइल
02 / 05

गजब स्टाइल

ट्यूब कॉर्सेट टॉप के साथ बॉडीकॉन सीक्वेन वर्क का स्कर्ट और हील्स का कॉम्बिनेशन ईशा पर खूब जम ठम रहा है। पोनी टेल लुक के साथ मिनिमल एक्सेसरीज ईशा के स्टाइल पर सूट करती है।

फ्रंट लुक में ईशा
03 / 05

फ्रंट लुक में ईशा

कॉर्सेट टॉप और स्कर्ट के साथ चटक लाल लिपस्टिक क्लासी ईयररिंग्स और हाथ में डायमंड रिंग और ब्रेसलेट के साथ ईशा ने अपना लुक पूरा किया था।

बैग ने लूटी महफिल
04 / 05

बैग ने लूटी महफिल

ईशा ने ब्लैक ड्रेस के साथ बहुत ही महंगा Hermes ब्रैंड का छोटा लेदर हैंडबैग कैरी किया था। इस बैग की कीमत 65 से 75 हज़ार के बीच हो सकती है। हालांकि बैग नहीं बल्कि बैग के ऊपर लगे डायमंड चार्म्स ने सबका दिल जीत लिया है।

बच्चों के नाम
05 / 05

बच्चों के नाम

ईशा के बैग पर खास दो डायमंड की झालर वाले बैग चार्म्स लटक रहे थे। जिसपर उनके दोनों ट्विन्स बच्चों के नाम लिखे हुए थे। आदिया और कृष्णा नाम के साथ ईशा का बैग और सुंदर लग रहा था।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited