कपूर खानदान की 7 पुश्तों में नहीं इस हसीना से सुंदर कोई.. आलिया-नीतू को पछाड़ ये बनीं सबसे खूबसूरत बहू

कपूर खानदान बहुओं की खूबसूरती का वाकई कोई जवाब नहीं है, आलिया भट्ट से लेकर उनकी सास नीतू तो उनकी सास कृष्णा कपूर भी खूबसूरती के मामले में किसी से कम नहीं थीं। हालांकि कपूरों की सुंदर बहुओं की लिस्ट में एक और हसीना का नाम शामिल है, जिसकी खूबसूरती देख आप भी फ्लेट हो जाएंगे।

कपूर खानदान की खूबसूरत बहू
01 / 05

कपूर खानदान की खूबसूरत बहू

कपूर लेडीज की खूबसूरती का वाकई कोई जवाब नहीं है। बेटी से लेकर बहुओं तक के कातिल नैन नक्श तो नज़ाकत भरी अदाओं के देख हर कोई दंग रह जाता है। आलिया, नीतू समेत कपूर खानदान की खूबसूरत बहू की लिस्ट में बॉलीवु़ड की फैशन क्वीन रही ये एक्ट्रेस भी है।

गजब की खूबसूरती
02 / 05

गजब की खूबसूरती

कपूर खानदान की बहू बनीं ये हसीना अपनी एक्टिंग तो बोल्ड ब्यूटीफुल फीचर्स के लिए काफी सुर्खियों में रही हैं। ये हसीना करीना और करिश्मा की मम्मी बबीता कपूर हैं। जो जवानी के दिनों बेशक किसी परी से कम नहीं लगती थीं।

फैशन का था जलवा
03 / 05

फैशन का था जलवा

बबीता जी जितनी खूबसूरत हैं उनका फैशन भी उतना ही ऑन पाइंट रहता था। अपने ज़माने में वेस्टर्न तो स्टाइलिश लुक के सूट साड़ी पहनने में वे सबसे आगे रहती थीं। ये ब्लैक सूट और चोकर लुक में बबीता जी बेहद प्यारी लग रही हैं।

चार बच्चों की नानी
04 / 05

चार बच्चों की नानी

आज चार बच्चों की नानी बनीं बबीता जी का स्टाइल बेशक उनकी बेटियों को और खास बनाता है। साटन के टॉप जैकेट वाले लुक में बबीता जी किसी फैशन आयकन से कम नहीं लग रही हैं।

आज भी नहीं कम
05 / 05

आज भी नहीं कम

जवानी के दिनों के साथ साथ आज कपूर खानदान की खूबसूरत बहू का जवाब नहीं है। 77 साल की बबीता जी के चेहरे का ग्लो तो गजब फैशन सुपरहिट है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited