Fashion Fight: कृति के पुराने कपड़े पहन करीना ने लूटी सुर्खियां? साड़ी में भी लगीं थीं सेम सेम, Photo देख नहीं होगा यकीन

बॉलीवुड की फैशन क्वीन्स कृति तो करीना दोनों का ही जलवा हमेशा छप्पर फाड़ रहता है। हाल ही में करीना का काली बनारसी ड्रेस वाला लुक काफी वायरल हो रहा है, हालांकि ऐसा ही लुक पहले कृति ने फ्लॉन्ट किया था। देखें कृति और करीना में से किसने किसके कपड़े पहने, फैशन फाइट, बनारसी ड्रेस साड़ी ब्लाउज डिजाइन फोटो।

करीना का वायरल ब्लैक बनारसी लुक
01 / 05

करीना का वायरल ब्लैक बनारसी लुक

करीना का ये ब्लैक बहुत ही खूबसूरत बनारसी ड्रेस वाला लुक सोशल मीडिया पर तहलका मचा चुका है। हालांकि इससे पहले कृति का सेम फेब्रिक और रंग वाला ये ड्रेस लुक भी काफी वायरल हुआ है। और कई लोगों को दोनों लुक सेम सेम लगे, हालांकि दोनों में अपना अपना एलिमेंट था।

सीक्वेन साड़ी साटन ब्लाउज
02 / 05

सीक्वेन साड़ी साटन ब्लाउज

कृति और करीना का ये सीक्वेन साड़ी वाला लुक भी थोड़ा थोड़ा सेम है। हालांकि दोनों के ब्लाउज का साटन वाला फेब्रिक सेम है।

ट्रेल वाली ड्रेस
03 / 05

ट्रेल वाली ड्रेस

कृति और करीना की ड्रेस का ट्रेल हालांकि काफी एक जैसा लगा। वहीं शोल्डर का डिजाइन भी फैंस को काफी अट्रेक्टिव लगा था। बस दोनों की ड्रेस में स्लिट और प्लीट्स का अंतर था।

शिफॉन की साड़ी
04 / 05

शिफॉन की साड़ी

करीना कृति की ये गुलाबी साड़ी तो बिल्कुल ही एक सी थी। दोनों ने उसकी स्टाइलिंग भी एमरल्ड नेकलेस के साथ ही की थी। हालांकि ब्लाउज का नेक सेम था मगर स्लीव्स अलग थी।

लेदर ड्रेस
05 / 05

लेदर ड्रेस

काले रंग की ड्रेस में भी दोनों का लुक काफी बोल्ड और ब्यूटीफुल लग रहा है। हॉल्टर टर्टल नेक तो कट स्लीव्स का डिजाइन विद बेल्ट काफी एक जैसा है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited