बेगम करीना का ऐसा रूप देख सैफ का भी दिल निकल कर मुंह में आ जाएगा.. बैंगनी लहंगे में बेबो लगीं कमाल, गहने तो देखते रहा हर कोई

सिंघम अगैन के इवेंट के लिए पहुंची मिसेज करीना कपूर खान का लहंगे वाला रूप देख हर किसी के दिलों की धड़कने तेज़ हो गई हैं। बेशक ही लेटेस्ट लुक में करीना गजब ढा रही हैं, देखें करीना कपूर लहंगा डिजाइन, करीना कपूर फोटो, हल्दी सेरेमनी के लिए लहंगा ब्लाउज डिजाइन।

करीना का वायरल लुक
01 / 06

करीना का वायरल लुक

सिंघम अगैन की टीम संग दशहरा इवेंट के लिए पहुंची करीना का ये लहंगा लुक बहुत ही ज्यादा वायरल हो रहा है। बैगनी लहंगे तो बोहो काठियावाडी ज्वेलरी में बेशक करीना कुछ और ही लग रही हैं। देखें करीना के लुक की डिटेल्स।

खूब जचा रंग
02 / 06

खूब जचा रंग

चटक बैंगनी रंग का लहंगा, ब्लाउज और दुपट्टा करीना का फेयर स्किन टोन के साथ खूब खिल रहा है। बेशक ही इस लुक की एक एक चीज अपने आप में दिल जीतने वाली है।

डिजाइनर मास्टरपीस
03 / 06

डिजाइनर मास्टरपीस

करीना ने खास कस्टम मेड डिजाइनर अनामिका खन्ना द्वारा डिजाइन किया लहंगा ब्लाउज पहना था। बैंगनी लहंगे के साथ की ऑक्सीडाइज़्ड काठियावाडी ज्वेलरी का भी कोई मुकाबला नहीं है।

खास थी डिजाइन
04 / 06

खास थी डिजाइन

करीना के डिजाइनर लहंगे पर खास मल्टीकलर थ्रेडवर्क के साथ मधुबनी डोरी आर्ट किया गया था। जिसके साथ ज़री और टैसल वर्क का दुपट्टा और कमाल लग रहा है।

ब्लाउज डिजाइन
05 / 06

ब्लाउज डिजाइन

लहंगे पर बहुत ही बारीक थ्रेडवर्क किया हुआ था, जिसका डिजाइन आपका दिल जीत लेगा। वहीं लहंगे के साथ करीना ने बोट नेक वाला मचिंग ब्लाउज पहना था। छोटी स्लीव्स के साथ ब्लाउज भी जम रहा है।

ज्वेलरी डिजाइन
06 / 06

ज्वेलरी डिजाइन

देसी ट्रेडिशनल लुक लहंगे के साथ बेबो ने खास गले का कड़ा, झांझर नेकलेस, अंगूठी, ईयररिंग तो हेयरपिन पहनी थी। ट्रेडिशनल गुजराती स्टाइल का हैड चूड़ा ब्रेसलेट भी बिंदी वाले लुक के साथ एकदम ऑन पाइंट लग रहा था।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited