पुरानी बनारसी साड़ी में महारानी बनी करीना कपूर, गले में टांगा चांद तो आंचल में लपेटे लाखों सितारे, KALI BINDI ने लुट ली महफिल

बॉलीवुड इंडस्ट्री में करीना कपूर के 25 साल पुरे हो चुके हैं। एक्ट्रेस के करियर को सेलिब्रेट करने के लिए फिल्म फेस्टिवल रखा गया, जिसमें वो बनारसी साड़ी पहनकर पहुंची तो देखने वाले पलक नहीं झपका सके।

करीना ने पहनी कई साल पुरानी बनारसी साड़ी
01 / 07

करीना ने पहनी कई साल पुरानी बनारसी साड़ी

करीना कपूर ने यहां जो पहना है वो कोई गाउन नहीं बल्कि साड़ी है। जी हां, ये अमित अग्रवाल की कस्टम प्री-ओन्ड विंटेज बनारसी साड़ी है, जिसे बिना काटे या कुछ बदलाव करके एक डिफरेंट तरीके से प्लीटिंग की गई।

मॉर्डन टच और साड़ी की ड्रेप
02 / 07

मॉर्डन टच और साड़ी की ड्रेप

सबसे खास है करीना कपूर की साड़ी को ड्रेप करने का तरीका, जिसकी वजह से मॉर्डन टच के साथ इसकी ओरिजिनलेटी बरकरार नजर आ रही है।

ऑफ शोल्डर ब्लाउज
03 / 07

​ऑफ शोल्डर ब्लाउज​

ब्लैक एंड गोल्डन विंटेज बनारसी साड़ी को बेबो ने ऑफ शोल्डर ब्लाउज के साथ स्टाइल किया है। मजे की बात ये है कि फ्रंट में सुनहरा बॉर्डर ट्विस्टिड जैसा 3डी लुक क्रिएट किया गया है।

नेट के ब्लैक ग्लव्स
04 / 07

​नेट के ब्लैक ग्लव्स ​

करीना ने इस लुक को और भी क्लासी बनाने के लिए ओपन पल्लू की बड़ी सी ट्रेल कैरी की है। साथ ही एक्ट्रेस ने नेट के ब्लैक ग्लव्स भी पहने है।

गले में टांगा चांद
05 / 07

गले में टांगा चांद

बात करें जुलरी की तो एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को अनकट जूलरी लेबल के चांद पेंडेट और ईयरिंग्स के साथ कंप्लीट किया। जहां पहले गोल पेंडेंट है, तो उसके नीचे चांद लगा है और फिर ग्रीन स्टोन लटका है।

काली बिंदी
06 / 07

​​काली बिंदी​

करीना कपूर ने इस पुरे लुक को रोमा नरसिंघानी की छोटी-सी काली बिंदी ने किया। विंग्ड आईलाइनर के साथ गोल्डन टच ब्राउन आईशैडो, न्यूड लिप्स और ब्लश्ड चीक्स करीना के फीचर्स इनहैंस कर रहे हैं, तो बालों को उन्होंने मिडिल पार्टीशन के साथ बन में बांधा।

दिलकश है हर अदा
07 / 07

दिलकश है हर अदा

करीना की हर तस्वीर दिलकश नजर आ रही है। उनकी हर एक अदा पर फैंस लट्टू हुए जा रहे हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited