करीना नहीं ये हैं पटौदियों की सबसे खूबसूरत बहू.. एक ही नज़र देख हार बैठेंगे दिल

पटौदियों के खानदान की लाडली बहू करीना का वैसे तो खूबसूरती में कोई जवाब नहीं है। लेकिन सैफ अली खान के खानदान में बेबो से पहले भी एक बेहद हसीन हीरोइन बहू बनकर आई थी। जिसका करीना से कोई मुकाबला नहीं है, देखें खान खानदान की सबसे खूबसूरत बहू कौन सी है।

खान खानदान की बहुएं
01 / 05

खान खानदान की बहुएं

खूबसूरती के मामले में बेशक ही खान खानदान की बहुओं का कोई जवाब नहीं है। सैफ अली खान की दादी तो अमृता और करीना से लेकर हर कोई एक से बढ़कर एक है। हालांकि पटौदी परिवार की सबसे खूबसूरत बहू की लिस्ट में शर्मिला जी को कोई मात नहीं दे सकता है।

गजब की खूबसूरती
02 / 05

गजब की खूबसूरती

अपने ज़माने की टॉप एक्ट्रेस रहीं शर्मिला जी की खूबसूरती के चर्चे दुनिया भर में मशहूर थे। तीखे नैन नक्श तो कातिल अदाएं देख कोई भी दिल हार सकता है। खूबसूरती के साथ शर्मिला जी का ड्रेसिंग स्टाइल भी गजब था।

जीता था टाइगर का दिल
03 / 05

जीता था टाइगर का दिल

मन्सूर अली खान पटौदी की बेगम शर्मिला जी को नज़र भर देखने के लिए ही लंबी लंबी लाइनें लगती थी। शर्मिला जी की साड़ियां तो उनका आईलाइनर लगाने का तरीका भी बहुत खास था।

बोल्ड ब्यूटी
04 / 05

बोल्ड ब्यूटी

अपने ज़माने की बोल्ड एक्ट्रेस रहीं शर्मिला जी के वेस्टर्न ड्रेस वाले लुक्स भी खूब वायरल हुए थे। उनके कई स्टाइलिश लुक्स देख फैंस की सिट्टी पिट्टी गुल हो गई थी, ये क्रॉप टॉप, शॉर्ट्स और हैट वाला लुक भी कमाल लग रहा है।

सादगी में सुंदरता
05 / 05

सादगी में सुंदरता

नेचुरल एवरग्रीन ब्यूटी शर्मिला जी की सादगी वाकई दिल जीतने वाली है। आज भी शर्मिला जी खूबसूरती में अपने खानदान की सबसे हसीन महिला है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited