सैफ की स्टाइलिश धोती के आगे फिका पड़ा करीना का चटक लाल सूट, कंधे तक लटकते झुमके ने बचाई बेबो की शान

Kareena Kapoor Saif Ali Khan At Ambani's Ganesh Puja: अंबानी फैमिनी ने एंटीलिया में भव्य गणपति पूजा का आयोजन किया। इस पूजा में करीना कपूर खान अपने पति सैफ अली खान का हाथ थामे पहुंची। पूजा में हर तरफ बस इस रॉयल कपल के लुक की ही चर्चा रही। हालांकि, सैफ की स्टाइलिश धोती के आगे बेबो का चटक-मटक सूट भी जरा फिका लगा।

एंटीलिया हाउस में गणपति पूजा
01 / 07

​एंटीलिया हाउस में गणपति पूजा​

हर साल की तरह इस साल भी मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने अपने एंटीलिया हाउस में गणपति की स्थापना की और एक भव्य पूजा का कार्यक्रम रखा। इस पूजा में पूरा बॉलीवुड पहुंचा, जिसमें सबसे ज्यादा चर्चा हुई रॉयल कपल यानी करीना और सैफ अली खान की। इस पूजा से इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैली।

करीना का डिजाइनर सूट
02 / 07

करीना का डिजाइनर सूट

करीना कपूर खान अंबानी की गणेश पूजा में सब्यासांची मुखर्जी की कलेक्शन का रेल सिल्क सूट पहनकर पहुंची। चटक लाल सूट में बेबो की एक झलक ही हर किसी के होश उड़ाने के लिए काफी है।

2 लाख का सूट
03 / 07

2 लाख का सूट

बता दें कि करीना का ये डिजाइनर सूट तकरीबन 2 लाख का है। हाई नेक, फुल स्लीव्स और लॉन्ग लेंथ के कुर्ते वाले इस सेट में सिर्फ बॉर्डर पर सुनहरा वर्क किया गया था।

हैवी वर्क दुपट्टा
04 / 07

हैवी वर्क दुपट्टा

करीना ने सूट के साथ जो दुपट्टा कैरी किया है उसपर काफी हैवी वर्क है, जो उनके पूरे लुक में चार चांद लगा रहा है। वहीं बात हेयरस्टाइल की करें तो एक्ट्रेस ने स्लीक बन बनाया हुआ है।

सैफ की स्टाइलिश धोती
05 / 07

सैफ की स्टाइलिश धोती​

हालांकि करीना का ये पूरा लुक सैफ अली खान की स्टाइलिश धोती के आगे फिका सा लगा। सैफ ने किसी डिजाइनर का कलेक्शन नहीं बल्कि अपने ही बैंड से ट्रेडिशनल अटायर चुना है। सिल्क के कुर्त से साथ स्टाइलिश धोती पहन सैफ ने अपना क्लासी अंदाज दिखाया है।

रॉयल कपल
06 / 07

रॉयल कपल

इस बात में कोई शक नहीं कि करीना कपूर पर लाल रंग काफी ज्यादा फबता है। लेकिन अंबानी के यहां पहुंचे मेहमानों के धोती-कुर्ता लुक्स को अगर रैंक किया जाए, तो यकीनन सैफ को टॉप स्पॉट मिलेगा।

निहारते रहे लोग
07 / 07

निहारते रहे लोग

इस बार अंबानी के घर हुई पूजा में सैफ और करीना ट्विनिंग करते दिखे। मैचिंग रेड कलर के भारतीय कपड़े में इनका एलिगेंस और स्टाइल पर पकड़ साफ झलक रहा था। यही तो वजह है कि एंट्री होते ही सब इन्हें निहारने लग गए।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited