Karwa Chauth Lehenga Designs: बालकनी में ऊतर आएगा चांद, अगर करवाचौथ पर पहन लिए ऐसे खूबसूरत लहंगे, देखें करवाचौथ स्पेशल लहंगा डिजाइन्स

​Karwa Chauth Lehenga Designs: ​करवा चौथ के मौके पर अगर आप सबसे अलग दिखना चाहती हैं तो आपकी साड़ी नहीं लहंगा पहनना चाहिए। खासतौर से नई नवेली दुल्हन शादी के बाद अपने पहले करवा चौथ पर बला सी खूबसूरत नजर आती हैं। आज हम खास आपके लिए करवा चौथ स्पेशल लहंगे के एक से बढ़कर एक डिजाइन लेकर आए हैं।



करवा चौथ के लहंगे
01 / 07

करवा चौथ के लहंगे

करवा चौथ के दिन नजदीक हैं। सुहागिन महिलाएं इस खास मौके पर न सिर्फ पूजा- पाठ बल्कि सोलह श्रृंगार भी करती हैं। अगर आप भी करवा चौथ का व्रत रख रही हैं तो आपको इस साल साड़ी की जगह यहां दिए लहंगे ट्राई करने चाहिए। इन लहंगों में आप बेहद खूबसूरत दिखेंगी।

लाल लहंगा
02 / 07

लाल लहंगा

करवा चौथ के खास मौके पर लाल लहंगे की सबसे ज्यादा डिमांड होती है। यहां दिए लाल रंग के लहंगे आप टेलर से हुबहू बनवा सकती हैं। कॉटन या शिफॉन के फैब्रिक में ये ज्यादा खिलते हैं और इस रंग में आप बिल्कुल नई नवेली दुल्हन लगेंगी।

हरा-पीला लहंगा
03 / 07

हरा-पीला लहंगा

हरा-पीला रंग का कॉम्बनेशन काफी स्पेशल और क्लासी लगता है। इस रंग के लहंगे भी बेहद खूबसूरत लगते हैं। खासतौर से हरे रंग की चोली पर पीले रंग का दुपट्टा एकदम परफेक्ट लगता है.​

पिंक लहंगा
04 / 07

पिंक लहंगा

पिंक कलर भला किसे नहीं पसंद। पिंक कलर का लहंगा दिखने में सबसे अलग और खूबसूरत लगता है। ये रंग करवा चौथ वाले दिन आपका रूप भी निखार देगा।

ब्लू लहंगा
05 / 07

ब्लू लहंगा

नीले रंग का शिमरी लहंंगा करवा चौथ पर आपको चांद जैसा खूबसूरत दिखाएगा। ये लहंगे दिखने में हैवी भी होते हैं। ऐसे लहंगे के साथ मैचिंग दुपट्टा और जूलरी कैरी करना चाहिए।

मखमली लहंगा
06 / 07

मखमली लहंगा

मखमल का लहंगा काफी महंगा आता है। ऐसे लहंगे को आप गोल्डन जूलरी के साथ पेयर कर सकती हैं।

सिल्क ग्रीन लहंगा
07 / 07

सिल्क ग्रीन लहंगा

सिल्क फैब्रिक के लहंगे आजकल मार्केट में धड़ल्ले से बिक रहे हैं। ऐसे लहंगे को मिनिलम जूलरी के साथ भी करवाचौथ पर स्टाइल किया जा सकता है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited