करवा चौथ पर बचाने हैं मेहंदी के पैसे? तो घर पर ही झटपट लगाएं मेहंदी की ऐसी सिंपल, ईजी, ट्रेंडी डिजाइन्स

करवा चौथ पर गोरे गोरे हाथों में एकदम ही गजब डिजाइन की मेहंदी लगानी है, तो ये सिंपल, ईजी करवा चौथ स्पेशल मेहंदी की डिजाइन्स आपके और आपके पिया के मन खूब भाएगी। देखें लेटेस्ट मेहंदी डिजाइन फोटो, सिंपल, ईजी, मेहंदी की डिजाइन, करवा चौथ की मेहंदी।

करवा चौथ के लिए मेहंदी डिजाइन 2024
01 / 06

करवा चौथ के लिए मेहंदी डिजाइन 2024

करवा चौथ पर हाथों में बहुत स्पेशल मेहंदी का डिजाइन लगाना है, तो ये वाली डिजाइन्स बेस्ट हैं। वहीं अगर आपको हजारों खर्च नहीं करने हैं तो फिर ये तो सस्ते में करवा चौथ की मेहंदी के लिए ये वाली तीनों ही डिजाइन्स गजब और ट्रेंडी रहेंगी।

सिंपल तरीके से बनाएं
02 / 06

सिंपल तरीके से बनाएं

ऐसी शानदार लुक वाली मेहंदी को आप घर पर आसान तरीके से बनाकर फ्लॉन्ट कर सकती हैं। करवा चौथ का चांद और ऐसा दरवाज़ा बनाकर टिप्स पर थोड़ी सी फूल, बेल की डिजाइन्स आपकी मेहंदी में कमाल लगेंगी।

फूल मेहंदी
03 / 06

फूल मेहंदी

बहुत ही सिंपल और सुंदर ट्रेंडी डिजाइन में ऐसी वाली मांडला फूल की डिजाइन काफी ट्रेंड में है। आप ऐसी मेहंदी के साथ हैप्पी करवा चौथ या पति का नाम लिख सकती हैं।

छलनी करवा मेहंदी
04 / 06

छलनी करवा मेहंदी

करवा चौथ स्पेशल मेहंदी में करवा, छलनी वाली ये सिंपल और खास स्टाइल की मेहंदी भी बेहद खूबसूरत लुक देगी।

बैक हैंड मेहंदी
05 / 06

बैक हैंड मेहंदी

मांडला फूल वाली ये मेहंदी भी बहुत ही ज्यादा प्यारा सा लुक दे रही है। करवा चौथ पर आप ऐसी वाली मेहंदी का डिजाइन बैक तो फ्रंट दोनों ही तरफ लगा सकती हैं।

कलश मेहंदी
06 / 06

कलश मेहंदी

कलश और चेक्स की स्टाइल वाली ये ब्रेसलेट पैटर्न में करवा चौथ की मेहंदी भी कमाल लग रही है। आप इसमें फूल और पत्तियां या केरी बेल जोड़ सकती हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited