देसी साड़ी पहन इस देश की हसीना ने काटा आलिया-कियारा का पत्ता.. गजब थी अदाएं

ऑस्ट्रेलिया की मिस वर्ल्ड रही क्रिस्टेन ने हाल ही में साड़ी पहन रैम्प वॉक पर अपना कमाल दिखाया। विदेशी ब्यूटी पर देसी साड़ी बेहद जच रही थी। देखें मिस वर्ल्ड साड़ी लुक, लेटेस्ट साड़ी ब्लाउज डिजाइन।

ऑस्ट्रैलिया से मिल वर्ल्ड प्रतियोगी
01 / 05

ऑस्ट्रैलिया से मिल वर्ल्ड प्रतियोगी

ऑस्ट्रैलिया की क्रिस्टेन राइट की तस्वीरे इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। क्रिस्टेन ने 2023 में ऑस्ट्रैलिया से मिस वर्ल्ड के लिए हिस्सा लिया था। बेहद खूबसूरत विदेशी मेम की हालिया नीली साड़ी वाली फोटोज खूब वायरल हो रही है।

साड़ी में जीता दिल
02 / 05

साड़ी में जीता दिल

आसमानी नीले रंग की साड़ी को क्रिस्टेन ने प्लीट्स स्टाइल में सीधा पल्ला ड्रेप के साथ पहला था। साड़ी का रंग तो खूबसूरत डायमंड का चोकर नेकलेस और लंबी ईयररिंग्स क्रिस्टेन पर खूब सुंदर लग रही थी।

बेहद खूबसूरत था डिजाइन
03 / 05

बेहद खूबसूरत था डिजाइन

क्रिस्टेन ने इंडियन डिजाइनर अर्चना कोचर का मास्टरपीस पहना था। नीली साड़ी के साथ वाला मिरर वर्क बहुत ही ज्यादा प्यारा लुक दे रहा है। मैचिंग ब्लाउज का लुक भी बहुत सुपरहिट था।

ब्लाउज था बिल्कुल लेटेस्ट
04 / 05

ब्लाउज था बिल्कुल लेटेस्ट

सिंपल एलिगेंट और क्लासिक लुक की साड़ी के साथ वाला डीप वी नेक हैवी मिरर वर्क ब्लाउज भी काफी कमाल लग रहा है। हालांकि ऐसी साड़ी संग कंट्रास्ट रंग का ब्लाउज भी खूब सजेगा।

सिंपल ड्रेप खूब जचा
05 / 05

सिंपल ड्रेप खूब जचा

सिंपल हील्स और क्लासी ड्रेप के साथ क्रिस्टेन की साड़ी बेहद परफेक्ट लुक दे रही थी। मिस वर्ल्ड के 71st फेस्टिवल फाइनल के लिए क्रिस्टेन ने ये साड़ी पहनी थी। यंग गर्ल्स इस साड़ी को किसी भी इवेंट पर अलग अलग ड्रेप्स के साथ स्टाइल कर सकती हैं।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited