मामा-मासी का ही फर्क है!! कृति-कैटरीना का नया अवतार देख आप भी खा जाएगा गच्चा.. साड़ी में लगीं मेले में बिछड़ी बहन

कैटरीना तो कृति दोनों ही गजब की फैशन क्वीन्स हैं, दोनों के ही देसी-विदेशी लुक्स अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। ऐसे में बॉलीवुड क्वीन्स का साड़ी वाला लुक काफी वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों एकदम बहने जैसी ही लग रही हैं। देखें लेटेस्ट ट्रेंडिंग साड़ी ब्लाउज डिजाइन, कैटरीना कैफ साड़ी, कृति सैनन लेटेस्ट फोटो।

सेम सेम बट डिफरेंट
01 / 05

सेम सेम बट डिफरेंट

कृति और कैटरीना की ये साड़ियां दोनों ही खूब वायरल हो रही है। तरुण तहिलियानी की ये मास्टरपीस साड़ी डिजाइन्स लगभग एक जैसी ही लग रही हैं। हालांकि सेम सेम लुक में दोनों हसीनाओं की अपनी खूबसूरती खूब ऊभर रही है।

कैटरीना की साड़ी
02 / 05

कैटरीना की साड़ी

कैटरीना ने बहुत ही खूबसूरत लाल रंग की कशीदा वर्क वाली साड़ी पहनी थी। जिसपर कुंदन का वर्क किया था, मल्टीकलर की साड़ी वाकई बेहद हसीन लग रही थी।

ब्लाउज ने लूटी महफिल
03 / 05

ब्लाउज ने लूटी महफिल

कैटरीना की बेहद हसीन एम्ब्रॉयडरी वाली साड़ी के साथ गोल गले वाला ब्लाउज भी खूब जच रहा था। फेस्टिव सीज़न के हिसाब से ये वाली साड़ी एकदम ही परफेक्ट है।

कृति की साड़ी भी हुई वायरल
04 / 05

कृति की साड़ी भी हुई वायरल

कैटरीना जैसी ही कृति का मल्टीकलर साड़ी वाला लुक भी बहुत ही ज्यादा सुपरहिट हो रहा है। कृति ने भी तरुण तहिलियानी की ही डिजाइन की कशीदा वर्क साड़ी ओपन पल्ला स्टाइल में फ्लॉन्ट की थी।

अलग था ब्लाउज
05 / 05

अलग था ब्लाउज

कैट के ब्लाउज जैसे ही कृति का ब्लाउज भी एकदम गजब लग रहा था। गोल गले वाले पैटर्न में ही कृति के ब्लाउज की स्लीव्स लंबी थी।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited